Corona_UpdatesGiridihJharkhand

स्वास्थ विभाग ने बिना सैम्पल और जांच किये भेज दी एंटीजन टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट

Giridih : वैक्सीन लेने गए एक लाभार्थी को स्वास्थ विभाग के कर्मियों ने वैक्सीन तो दिया, लेकिन सैंपल लिए और जांच किए बगैर एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव भेज दिया. अब स्वास्थ विभाग कई तर्क देकर खुद को बचाने की जुगाड़ में है. स्वास्थ विभाग के कर्मियों की लापरवाही का शिकार शहर के न्यू बरगंडा के जीतेन्द्र कुमार बने. सोमवार को भुक्तभोगी जीतेन्द्र कुमार अपनी पत्नी को कोविशील्ड वैक्सीन का डोज दिलाने पहुंचे. स्वास्थ विभाग के कर्मियों की लापरवाही की शिकायत उन्होंने न्यूज विंग से की.

जीतेन्द्र कुमार ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि डेढ़ माह पहले पहला डोज लेने के बाद 19 अगस्त गुरुवार को वो दूसरा डोज लेने पहुंचे थे. लाभार्थी जीतेन्द्र कुमार ने 18 अगस्त को ही दूसरा डोज लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करा दिया था.

advt

इसे भी पढ़ें :आयुष चिकित्सकों की सेवानिवृत्ति की उम्र बढ़ाने के मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार पर लगाया 25 हजार का जुर्माना

इस दौरान उनका मोबाइल नंबर फिर से लिया गया. कर्मियों ने बताया कि वैक्सीन लेने आ रहे लोगों की जांच और सैंपल लेकर रिपोर्ट उनके नंबर पर भेजना है.

दूसरा डोज लेकर जीतेन्द्र कुमार चले भी गए. लेकिन दूसरे दिन उनके मोबाइल नंबर पर एंटीजन टेस्ट का रिपोर्ट निगेटिव भेजा गया. इसे लेकर लाभार्थी लगातार दो दिनों तक परेशान रहे.

वहीं तीसरे दिन सोमवार को जब वह पत्नी को लेकर दूसरा डोज दिलाने पहुंचे तो कर्मियों को पूरे मामले की जानकारी भी दी. लेकिन कर्मियों ने टेक्नीकल कमी बताकर पल्ला झाड़ लिया.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : हाईकोर्ट ने पुलिस नियुक्ति में आदेश का पालन नहीं करने पर गृह सचिव को भेजा अवमानना का नोटिस

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: