BokaroJharkhand

बोकारो का HDFC ब्रांच सील, एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया 

Bokaro: बोकारो के सिटी सेंटर स्थित HDFC की मुख्य शाखा में एक कर्मचारी (29) के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद ब्रांच को सील कर दिया गया है.

चास एसडीओ शशि प्रकाश सिंह ने कहा कि HDFC कर्मचारी ट्रूनेट (Truenat) टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. उसे कैंप -2 के सदर अस्पताल के पास स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर दिया गया है. उसका भाई, जो धनबाद के कतरास में एक बैंक में काम करता हैं, वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

पॉजिटिव पाया गया HDFC कर्मचारी फील्ड जॉब में है. उक्त HDFC ब्रांच के लगभग 20 कर्मचारी कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में चिन्हित हुए है. जो संभवत संक्रमित कर्मचारी के कांटेक्ट में आये हैं. उनके स्वैब सैम्पल्स कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जायेंगे. एचडीएफसी के अधिकारियों ने ब्रांच को डिसइंफेक्ट करने के लिए सील कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – इंतजार खत्म! आ रही कोरोना वैक्सीन, जानें कितने में मिलेगी

पहले चास ब्रांच का कर्मी मिला था पॉजिटिव

यह जिले का दूसरा HDFC ब्रांच है, जहां का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.  इसके पहले HDFC चास ब्रांच का कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया था. उक्त ब्रांच को भी सील किया गया था. चास एसडीओ ने HDFC प्रबंधन को सख्ती के साथ स्टैंडिंग ऑपरेटिंग प्रोसिजर का पालन करने के लिए कहा है.

बोकारो के क्लस्टर मैनेजर सुमिल दाम ने इस मामले में कमेंट करने से इनकार कर दिया. वह चिंतित लग रहे थे. हालांकि जिले में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के पांच नये मामले सामने आये हैं. भतूआ बस्ती के एक 30 वर्षीय व्यक्ति, कैलाश नगर के दो 38 और 39 वर्षीय व्यक्ति, एक 45 वर्षीय सेक्टर 1 / बी निवासी और एक 38 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल पॉजिटिव पाये गये है.

इस बीच दो मरीज बोकारो जनरल अस्पताल (बीजीएच) कोविड वार्ड से कोरोना को हरा कर वापस अपने घर लौटे हैं.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े, राज्य में 13 हजार से ज्यादा जांच रिपोर्ट पेंडिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button