Hazaribaghlok sabha election 2019

हजारीबागः 3 मई को योगी आदित्यनाथ की विजय संकल्प रैली, जयंत सिन्हा के पक्ष में करेंगे प्रचार

विज्ञापन

Hazaribagh: हजारीबाग लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. हजारीबाग से बीजेपी उम्मीदवार और सीटिंग सांसद जयंत सिन्हा के पक्ष में प्रचार करने यूपी के सीएम और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं.

3 मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हज़ारीबाग लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली 5 विधानसभा क्षेत्रों के चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

भाजपा प्रत्याशी जयंत सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का ये पहला दौरा हज़ारीबाग है.

advt

इसे भी पढ़ेंः सुब्रमण्यम स्वामी बोले, भाजपा की 230 से कम सीटें आयीं, तो मोदी नहीं बन पायेंगे पीएम  

गांधी मैदान में कार्यक्रम

कार्यक्रम हज़ारीबाग के गांधी मैदान में आयोजित है. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा नेता भैया अभिमन्यू ने बताया है कि कार्यक्रम में हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र से एक लाख से भी ज्यादा लोग जुटेंगे.

योगी आदित्यनाथ इस विशाल जन सभा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगें. कार्यक्रम में हज़ारीबाग लोकसभा के अलावे कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के लोगो की जुटने की संभावना है. इसके साथ ही ठीक एक दिन बाद पांचवे चरण के अंतर्गत होने वाले चुनाव प्रचार अंत हो जाएगा.

गुरुवार को भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर योगी आदित्यनाथ ने सभा की तैयारियों को लेकर चर्चा की.

adv

इसे भी पढ़ेंःजल संसाधन के 12 प्रोजेक्ट्स पर उद्घाटन के बाद भी काम नहीं, डीपीआर-डीपीआर खेल रहा विभाग

16 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

बता दें कि हज़ारीबाग लोकसभा सीट के लिए 18 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया था. जिसमें दो प्रत्याशियों के नामांकन रद्द किए गए थे.

अब हज़ारीबाग लोकसभा सीट के लिए 16 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है. हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत 1872 बूथ बनाएं गए हैं. जिसमे 1338445 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. इधर 6 मई को होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी ओर से तैयारी पूरी कर ली है.

इसे भी पढ़ेंःनिशाने को भेद सकेंगे ‘अर्जुन’ या समीकरण के बनते चक्रव्यूह में फंस जाएंगे पूर्व सीएम मुंडा

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button