Crime NewsHazaribaghJharkhand

हजारीबाग: पद्मा में सड़क हादसे में बुझे दो घरों के चिराग

Hazaribag: पदमा के अड़ार गांव स्थित भूइयागढ़ा पुल के समीप शुक्रवार रात्रि को हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात्रि लगभग आठ बजे दो युवक इटखोरी मोड़ की तरफ से अडार गांव बाइक पर सवार होकर आ रहे थे.

इसी बीच उसी गांव के दो युवक डीजल लेने इटखोरी मोड़ जा रहे थे कि भुईयागढ़ा पुल के समीप दोनों मोटरसाइकिलों के बीच हल्की टक्कर हो गई जिससे दोनों मोटरसाइकिल में सवार चार युवक सड़क पर गिर पड़े.

इसे भी पढ़ें :शुरू हुआ वीकेंड लॉकडाउन, खुली रहेंगी दूध व दवा की दुकानें

इस बीच इटखोरी मोड़ की ओर से तीव्र गति से आ रही एक स्कॉरपियो सड़क पर पड़े दो युवकों को अपनी चपेट में लेते हुए निकल गई. इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

advt

इधर घटना की जानकारी पाते के साथ पदमा थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और चारों युवकों को इलाज के लिए हजारीबाग भेजा जहां जांच के दौरान दो को मृत घोषित कर दिया तथा एक युवक को रांची रिम्स रेफर दिया और एक अन्य युवक का इलाज हजारीबाग में ही चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : नियुक्ति वर्ष का हाल (2) : पेच सरकार का, दांव पर युवाओं का भविष्य

मृतकों में बिट्टू राणा पिता सुरेश राणा उम्र 18 वर्ष तथा दिलीप साहू पिता झम्मन साव उम्र 35 वर्ष शामिल है तथा घायलों में प्रकाश राणा पिता महेश राणा उम्र 40 वर्ष और ललन कुमार राणा पिता बिजय राणा शामिल हैं.

इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है. पोस्टमॉर्टम के बाद दोनो मृतकों की अंत्येष्टि क्रिया अड़ार स्थित चोड़ी नदी घाट पर की गई. दोनो युवक गरीब परिवार से बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :  सोमवार को दिल्ली में पीएम मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, चिराग की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: