HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : चलती कार पर पलटा ट्रक, तीन लोगों की जलकर मौत, दो गंभीर

Hazaribagh: जिले के टाटीझरिया थाना अंतर्गत बेनी नदी पुल के पास रविवार की देर रात कोयला लदे ट्रक से कार की टक्कर हो गय़ी. इस टक्कर में तीन लोगों की जलकर मौत हो गई, वहीं घायल दो लोगों को स्थिति गंभीर बनी हुई है. गौरतलब है कि रविवार की देर रात सरिया से हजारीबाग जा रही ऑल्टो कार पर कोयला लदा ट्रक पलट गया.

इससे ऑल्टो में सवार सभी 5 लोग उसके अंदर ही दब गए. उस दौरान कोयला लदे ट्रक में आग लगी और तीन लोगों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – #Dhullu तेरे कारण : #BJP नेत्री ने कहा- मेरी मौत का इंतजार कर रहा है जिला प्रशासन

 कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, टाटीझरिया थानांतर्गत बेनी नदी पुल के पास कोयला लोड ट्रक जा रही थी. इसी दौरान उसके बगल से जा रही अल्टो कार पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ऑल्टो पर कोयला लदे ट्रक के पलटने पर आग लग गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता कुछ तब तक देखते-देखते तीन लोग बुरी तरह जल गए. मृतकों में कार सवार मल्लिका, अशरफ और ट्रक चालक शामिल हैं. घायल व्यक्ति मो जमालुद्दीन, मो. तौफीक और सन्ना प्रवीण शामिल है.

इसे भी पढ़ें – #CityManager नियुक्ति प्रक्रिया : न स्थानीयता का हुआ पालन न #EWS को मिला #reservation

 नशे में था ट्रक चालक

ट्रक के पीछे चल रहे अन्य वाहन चालको ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया कि ट्रक चालक नशे में था. साथ ही बताया कि ट्रक चलाने के दौरान भी वह ट्रक को कभी दायें तो कभी बायें ले जा रहे थे.

इसी दौरान ऑल्टो कार के द्वारा पास लेने के दौरान ही ये हादसा हुआ. हादसे में ट्रक चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और कार में दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा.

इसे भी पढ़ें – #Gandhi150 : रांची में अपनी ही ‘वाटिका’ में अंधेरे में रहते हैं बापू

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close