Crime NewsHazaribaghJharkhand

हजारीबाग: ट्रक चालक की चाकू मारकर हत्या, शव बरामद

Hazaribagh: सदर थाना क्षेत्र के कार्मेल चौक के पास पुलिस ने एक खड़ी ट्रक से चालक का शव बरामद किया है. चालक की हत्या चाकू मारकर की गयी है. ट्रक से शव मिलने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ट्रक से बाहर निकाला.

चालक की पहचान जहानाबाद जिला के मखदुमपुर निवासी कमलेश यादव के रूप में की गयी है. ट्रक में कोयला का सेलरी लोड है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- देशभर में फैलता #Corona: राजस्थान में 86 नये केस तो ओडिशा में मरीजों की संख्या पहुंची 128

advt

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार्मेल चौक के पास एक खड़ी ट्रक में चालक का शव बरामद किया गया. स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

बताया जा रहा है ट्रक लूटने के मकसद से चालक की चाकू मारकर हत्या की गयी है. ट्रक पर खून के धब्बे मिले हैं. साथ ही सामान भी बिखरा पड़ा था. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें- राहुल गांधी से चर्चा में बोले रघुराम राजनः आर्थिक गतिविधियां जल्द खोलनी होंगी, गरीबों की मदद के लिए लगेंगे 65,000 करोड़ रुपये

पुलिस ने ट्रक मालिक को दी घटना की सूचना

इस मामले में सदर थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि ट्रक से चालक का शव बरामद किया गया है. ट्रक मालिक को इसकी सूचना दी गयी है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

adv

यह पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है कि ट्रक में चालक के अलावा कोई और था या नहीं. अगर कोई ट्रक में था तो वह घटना के बाद कहां है. वहीं ट्रक चालक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है.

इसे भी पढ़ें- एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, मुंबई के एनएच रिलायंस हॉस्पिटल में ली आखिरी सांसें

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button