HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : पुलिस पेट्रोलिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, एक पुलिस कर्मी की मौत

Hazaribagh : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रांची-पटना एनएच-33 पर शनिवार सुबह पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें एक पुलिस कर्मी की मौत हो गयी. जबकि ड्राइवर समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.

मृतक का नाम अब्दुल मन्नार अंसारी है और वह रांची के रातु इलाके के रहने वाले हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ड्राइवर की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे रांची रेफेर कर दिया गया.

मृतक पुलिस कर्मी अब्दुल मन्नान अंसारी को लाइन में श्रद्धांजलि दी गई इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को पैतृक स्थान रातु भेजा गया.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ेंःपलामू : यहां सड़कों पर दौड़ती है मौत, पांच माह में 104 सड़क दुर्घटनाएं, 74 की मौत, 92 जख्मी

MDLM
Sanjeevani

तेज गति से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

रांची-पटना एनएच-33 पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी मोरांगी मंदिर के सामने किनारे में खड़ी थी. इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने पेट्रोलिंग गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों में गाड़ी का ड्राइवर राजकुमार, एएसआई कृष्णा प्रसाद, हवलदार विजय कुमार और कॉस्टेबल विनय कुमार शामिल हैं. ड्राइवर राजकुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेंःNewsWing की खबर पर हुई जांच, DK पांडेय की पत्नी की जमीन की रजिस्ट्री गलत, रद्द होगी जमाबंदी

मौके से ट्रक लेकर भागने में सफल रहा ड्राइवर

पेट्रोलिंग गाड़ी को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर जीप को रगड़ते हुए फरार हो गया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Related Articles

Back to top button