न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबागः टीपीसी उग्रवादी रविंद्र गंझू गिरफ्तार

दीपक कुमार के हत्या की भी सुलझी गुत्थी

651

Hazaribagh: पतरातू पुलिस ने पालू गांव से टीपीसी उग्रवादी संगठन के सदस्य रविंद्र गंझू को गिरफ्तार किया है. टीपीसी उग्रवादी रविंद्र की गिरफ्तारी के साथ ही 30 जून को हजारीबाग के चरही में हुई दीपक कुमार की हत्या की गुत्थी भी सुलझ गयी है. पुलिस ने  मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दीपक की हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर की गई थी. और आरोपी रविंद्र ने उसकी सुपारी ली थी.

इसे भी पढ़ेंः रांचीः MTS सफाई कर्मियों को एस्सेल इंफ्रा के मैनेजर ने दी धमकी ? थाने में मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि चरही थाना के पिंडरा गांव निवासी दीपक कुमार की बहन पूजा कुमारी, प्रेम गंजू से प्यार करती थी. लेकिन दीपक कुमार ये रिश्ता मंजूर नहीं था, वो इसका विरोध करता था. इससे नाराज पूजा और प्रेम ने दीपक कुमार की हत्या कराने की योजना बनाई. इसके लिए उग्रवादी रविंद्र गंजू को दीपक कुमार की हत्या करने के लिए 30 हजार की सुपारी दी थी. इसके बाद रविंद्र और संतोष कुमार ने मिलकर दीपक कुमार की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. वही तीस हजार में से दस हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किये है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: