Hazaribagh

हजारीबाग: डबल मर्डर से सनसनी, दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई वारदात

विज्ञापन

Hazaribagh: जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवकों की हत्या से सनसनी फैल गई है. पहली घटना कटकमसांडी थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दूसरी घटना चलकुशा थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक के चेहरे पर गहरे जख्‍म के निशान मिले हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर दी गई है. एक युवक का शव सोमवार को बरामद किया गया है. जबकि दूसरे युवक का शव रविवार की देर रात पुलिस ने बरामद किया है.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: देश में 31लाख से अधिक केस, 24 घंटे में 61 हजार से ज्यादा नये मामले

युवक की गोली मारकर हत्या

कटकमसांडी थाना क्षेत्र के कासियाडीह गांव के पास निक्की पांडे नाम के युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. रविवार की देर रात बड़का बालू श्मशान के पास युवक का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम वह कटकमसांडी बाजार गया था. सामान खरीदकर कसियाडीह घर लौटने के क्रम में उसकी हत्या की गई है. अपराधियों ने युवक के सीने और सिर में गोली मारी है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

advt

सड़क किनारे युवक का मिला शव  

चलकुशा थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की पहचान रामजन्म सिंह रूप में हुई है. मृतक युवक नवाडीह जयनगर कोडरमा निवासी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंः पापा तो मर गये, स्वास्थ्य विभाग बताये-एंबुलेंस सेवा बंद क्यों नहीं कर देते

advt
Advertisement

7 Comments

  1. 776284 49685Wow, incredible weblog structure! How lengthy have you ever been blogging for? you created running a weblog appear easy. The full look of your website is wonderful, properly the content! 18205

  2. 12453 372937I saw your post awhile back and saved it to my computer. Only recently have I got a chance to checking it and have to let you know nice work. 543106

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button