न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबागः SBI का ATM उखाड़ ले गये अपराधी, नहीं तोड़ पाये मशीन

जंगल से मिली एटीएम मशीन, पैसे नहीं निकाल पाये अपराधी

777

Hazaribagh: हजारीबाग के कटकमसांडी प्रखंड में चोरों ने पूरी की पूरी एटीएम ही चोरी कर ली. मंगलवार रात को चट्टी स्थित एसबीआई एटीएम को अपराधी उखाड़ कर ले गये. घटना की जानकारी सुबह तब मिली जब कुछ लोग पैसे निकालने गए. एटीएम का शटर खोलने के बाद पता चला कि, एटीएम की चोरी हुई है. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

mi banner add

इसे भी पढ़ेंः बंद को असंवैधानिक कहना लोकतांत्रिक नहीं

एटीएम नहीं तोड़ पाये अपराधी

मामले की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आयी और आसपास के इलाके में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान चोरी गया एटीएम बलबल नदी के पास जंगल से बरामद हुआ. हालांकि अपराधी पुलिस की गिरफ्त से अब भी बाहर है. खबर है कि अपराधी पिकउप में लाद कर एटीएम ले जाने की फिराक में थे. लेकिन घटनास्थल से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर ही पिकअप वैन के कीचड़ में फंस जाने से अपराधी एटीएम जंगल में ही छोड़कर फरार हो गये. अपराधी एटीएम को ना तो अपने साथ ले जा सके, ना ही उसे तोड़कर पैसों चुरा पाये. गौरतलब है कि बैंक के अधिकारी और एटीएम के इंजीनियर अब तक क्षतिग्रस्त एटीएम को खोल नही पायें हैं.

Related Posts

गिरिडीह : बार-बार ड्रेस बदलकर सामने आ रही थी महिलायें, बच्चा चोर समझ लोगों ने घेरा

पुलिस ने पूछताछ की तो उन महिलाओं ने खुद को राजस्थान की निवासी बताया और कहा कि वे वहां सूखा पड़ जाने के कारण इस क्षेत्र में भीख मांगने आयी हैं

बड़ी बात यह है कि जहां एटीएम लगी हुई थी उसी स्थान पर एसबीआई बैंक की शाखा भी है. जिसके बावजूद एटीएम और आसपास कोई गार्ड मौजूद नहीं था. वहीं, इस मामले में बैंक की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है.  एसपी मयूर पटेल के नेतृत्व में मामले की छानबीन चल रही है. फिलहाल, हजारीबाग पुलिस चतरा पुलिस के संपर्क में  है और मामले को लेकर सर्च अभियान जारी है. पुलिस अपराधियों के जल्द पकड़े जाने का दावा कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: