Fashion/Film/T.VHazaribaghJharkhand

हजारीबाग : हीरोइन बनने जा रही तीन युवतियों को पुलिस ने रांची से बरामद किया

Hazaribagh : कोरोना संक्रमण के दौर में व्हाट्सएप व इंटरनेट ने में लोगों की दिलचस्पी बढ़ी है. ऐसे में लोगों को इसके जरिये ठगा भी जा रहा है. एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. हजारीबाग जिला के बड़कागांव की तीन युवितयों को फिल्मों में हीरोइन बनने का सपना दिखाया गया. जिसके बाद बुधवार को तीनों युवतियां घर से देर शाम बिना बताए निकल गयी.

तीनों युवतियां एक ही गांव की रहने वाली हैं और आपस मे गहरी दोस्त भी हैं. जब तीनों के गायब होने की जानकारी उनके परिजनों को मिली तो गांव में हड़कंप मच गया. तत्काल परिजनों ने बड़कागांव थाना को मामले की जानकारी दी गयी.

इसे भी पढ़ें :रामगढ़ पुलिस पर विधायक ममता ने लगाये कई आरोप, कहा- अवैध कारोबार में पुलिस की मिलीभगत

ram janam hospital
Catalyst IAS

ग्राम खरांटी निवासी काल्पनिक नाम संगीता कुमारी, सपना कुमारी ,मधु कुमारी के परिजनों ने पुलिस को घर से लापता होने की जानकारी दी. थाना प्रभारी हिमांशु शेखर सिंह के नेतृत्व में बड़कागांव पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए रांची रेलवे स्टेशन से तीन युवतियों को बरामद किया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि उक्त तीनों युवतियां से बातचीत हुई तो इस बात का खुलासा हुआ कि फिल्म में अभिनेत्री बनने के लिए अपने घर से मुंबई जा रही थी. पुलिस ने तीनों युवतियों से मुंबई जाने वाली टिकट भी बरामद की.

इसे भी पढ़ें :कोरोना में नक्सलियों के सामने गोल्डन चांस: मुख्यधारा में लौटें, पुलिस करायेगी इलाज

Related Articles

Back to top button