न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

HAZARIBAGH: पुलिस ने हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

1,316

Hazaribagh: हज़ारीबाग पुलिस ने अंतरजिला में लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अपराधी हज़ारीबाग बूचड़ टोली मुहल्ला के निवासी हैं. जिनके पास से तीन घातक हथियार भी बरामद हुए हैं.

mi banner add

बरामद हथियार में एक देसी सेमि ऑटोमेटिक 7.65 बोर की पिस्टसल, एक देसी 32 बोर की पिस्टल, पिस्टल की दो मैगजीन और 18 कारतूस है.

हज़ारीबाग सदर एसडीपीओ कमल किशोर ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि रामगढ़ जिला अंतर्गत 29 जनवरी 2019 को दवा दुकान से एक लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी. पुलिस ने लूट में संलिप्त रामगढ निवासी युसूफ को गिरफ्तार किया था.

यूसुफ की निशानदेही पर हज़ारीबाग पुलिस और रामगढ पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सोनू कुरैशी और दानिश मल्लिक को उनके घर से गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ेंः महागठबंधन में शामिल दलों की 31 मार्च को होगी बैठक, लोकसभा चुनाव की साझा रणनीति पर होगी चर्चा

Related Posts

कोल्हान के बाद पलामू में नक्सलियों की सक्रियता बढ़ी, वाहन जला पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

विकास कार्यों में लगे वाहनों को निशाना बना रहे नक्सली संगठन, लेवी के लिए खौफ पैदा करना चाहते हैं

लूट की घटना में गिरोह है सक्रियः एसपी

मामले में हज़ारीबाग एसपी मयुर पटेल ने बताया कि ये लुटेरे कई घटनाओं में संलिप्त हैं. जिसकी जांच चल रही है. दानिश के खिलाफ सदर थाना काण्ड संख्या 145/18 अंकित है. सभी घटनाओं में एक गिरोह सक्रिय है. अपराधियों की निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः GIRIDIH: भाजपा नेता सह जिप उपाध्यक्ष को कोयला तस्कर हर सप्ताह पहुंचाते हैं मोटी रकम, तस्करों के पास से जब्त डायरी से हुआ खुलासा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: