HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : पत्रकार विपिन बिहारी पांडे के साथ मारपीट, गंभीर रूप से घायल

Hazaribagh : बरही के पत्रकार विपिन बिहारी पांडे के साथ सोमवार को बरही अनुमंडलीय अस्पताल के समीप दो युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राथमिक उपचार बरही अनुमंडलीय अस्पताल में करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर बरही थाना लाया.

इस बाबत बिपिन बिहारी पांडे के भाई चौपारण थाना अंतर्गत सेलहारा पंचायत के रमजीता गांव निवासी देवदत्त कुमार पांडे ने बरही थाना में आवेदन दिया.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में कोविड वैक्सीन का एक दिन का बचा स्टॉक, वैक्सीनेशन पर लग सकती है ब्रेक

advt

आवेदन देते हुए उन्होंने बताया कि सोमवार करीब 2 बजे मेरे भाई विपिन बिहारी पांडे इलाज कराने के लिए बरही अनुमंडलीय अस्पताल के गेट के पास जैसे ही आये, घात लगाकर पहले से बैठे गिरिडीह जिला के सरिया थाना के परसिया पंचायत के बगड़ो गांव निवासी अजय पांडे व जितेंद्र पांडे दोनों के पिता भुनेश्वर पांडे और उनके अन्य 5 से 7 साथी ने हमला किया. हमला लोहे की चेन और रॉड से किया गया.

जितेंद्र पांडे ने गमछा से बिपिन बिहारी पांडे के गले में फांसी का फंदा बनाकर जान से मारने का प्रयास किया. पैकेट से 2200 नगद निकाल लिया और जरूरी कागजात भी निकाल कर अपने अन्य साथी को दे दिया.

इसे भी पढ़ें :पूर्वोत्तर राज्यों के आदिवासी समाज उद्योग क्षेत्र में आगे, झारखंड में इनका पीछे रहना चिंताजनक : मुख्यमंत्री

उपस्थित भीड़ ने बरही पुलिस को सूचना दी और जितेंद्र पांडे और अजय पांडे को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं इनके अन्य साथी मौके पर से भागने में सफल रहे. मोटरसाइकिल को भी ग्रामीणों ने थाना को सुपुर्द किया. इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, पूर्वी जीप प्रतिनिधि मो क्यूम, प्रधान छोटन ठाकुर, भाजपा नेता रितेश गुप्ता, विहिप के गुरुदेव गुप्ता, पत्रकार दयानंद चौरसिया, सुरेंद्र निषाद, पंकज केसरी आदि हाल-चाल जानने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे, और इस घटना की घोर निंदा की. वही प्रशासन से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें :नीतीश सरकार पर अब RJD करेगी जोरदार प्रहार, 19 प्रवक्ताओं का जंबो टीम तैयार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: