HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : बिजली विभाग के JE की पिटाई मामले में विद्युत कर्मचारी अभियंता समन्वय समिति की पीसी, गिरफ्तारी को लेकर अल्टीमेटम

Hazaribagh : बिजली विभाग के JE और बिजली कर्मियों पर हुए हमले को लेकर विद्युत कर्मचारी संघ अभियंता तल्ख है. ईचाक थाना क्षेत्र के भराजो गांव में बिजली विभाग के JE अमित कुमार शर्मा और बिजली कर्मी शंकर प्रजापति और प्रकाश कुमार पर शनिवार को हुए हमले के विरोध में रविवार को विद्युत कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया. प्रेस कांफ्रेंस में विद्युत डिप्लोमा अभियंता संघ के महामंत्री पी के जायसवाल ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि 10 में 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हम जल्द से जल्ज बाकी दोनों आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करते हैं. बताया गया की घटना के बाद घायल JE को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है. घटना में दो अन्य कर्मी घायल हैं.

समन्वय समिति की पांच सूत्री मांगों को भी पूरा करने की मांग की. जिसमें कनीय से विद्युत कार्यपालक अभियंता को मजिस्ट्रेट की शक्तियां देने, अन्य राज्यों की तर्ज पर राज्य के सभी विद्युत आपूर्ति प्रमंडल में बिजली थाना की स्थापना करने, बिजली चोरी के सभी मामलों का निष्पादन फास्ट ट्रैक कोर्ट से जल्द करवाने व सजा दिलाने की मांग के साथ खाली पड़े सभी पदों पर शीघ्र नियुक्ति करने की मांग शामिल है.

बताते चलें कि JE अमित कुमार शर्मा के नेतृत्व में दस सदस्यीय टीम झरपो भराजो में बिजली चोरी को लेकर गयी थी. टीम ने दस लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मामला ईचाक थाना में दर्ज किया था. टीम जब लौट रही थी तो कुछ लोगों ने टीम पर हमला कर दिया था.

advt

इसे भी पढ़ें :मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos, ओलंपिक मेडलिस्ट ने मैच के बाद जताई थी Pizza खाने की इच्छा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: