न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबाग : तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच की मौत, दो गंभीर

74

Hazaribagh : हज़ारीबाग जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना गुरुवार की रात से शुक्रवार दिन के 2 बजे तक की है. सड़क दुर्घटना में पांच की मौत में चार की मौत NH-2 बरकट्ठा रोड में हुई. जबकि एक की मौत NH-33 कारगिल पेट्रोल पंप के समीप हुई है. बरकट्ठा में हुई सड़क दुर्घटना में तीन की मौत गुरुवार रात को हुई.

इसे भी पढ़ें : अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड में बॉडीगार्ड गिरफ्तार, मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी समेत तीन अभी भी फरार

तेज रफ्तार वाहन ने लिया बाइक सवार को चपेट में 

पहली सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवक बरकट्ठा से बरही लौट रहे थे तभी बारहसिंघा पुल के पास तेज रफ्तार वहान ने अपने चपेट में ले लिया, जिसमें दोनों युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. दोनों युवक की पहचान बरकट्ठा ढेबा निवासी छोटी सिंह व सुखदेव सिंह के रूप में हुई है. जबकि दूसरी घटना में गुरुवार की रात हुई जब एक युवक बरकट्ठा NH-2 सड़क पार करते समय कार की चपेट में आ गया. जिसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान कोडरमा जयनगर निवासी पप्पु कुमार गुप्ता की रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें : पलामू: पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज पति ने रची थी उसकी हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार

पति की मौत, पत्‍नी गंभीर 

वहीं तीसरी घटना बरकट्ठा में शुक्रवार को अहले सुबह घटी, जब युवक मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और तेज रफ्तार वाहन ने चपेट में ले लिया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. इधर चौथी दुर्घटना कारगिल पेट्रोल पंप के समीप तब घटी जब मोटरसाइकिल सवार भैरव रविदास पत्नी के साथ हज़ारीबाग सलगावां जा रहे था, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत घटना स्‍थल पर ही गयी. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसका इलाज हज़ारीबाग सदर अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : महागठबंधन में जगह नहीं मिली तो वामपंथी दल मिल कर लड़ेंगे चुनाव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: