HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Hazaribagh: चौपारण थाना क्षेत्र के दादपुर पंचायत के नेवरी कर्मा जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने एक नक्सली को मार गिराया है. साथ ही मौके से एक इंसास रायफल भी बरामद किया गया है.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौपारण थाना क्षेत्र धनुआ घाटी में नक्सली गतिविधि देखी जा रही है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें एक नक्सली मारा गया.

इसे भी पढ़ें- जिस तरह अजय कुमार ने इस्तीफा दिया, उसके तार कहीं BJP की जमशेदपुर पश्चिमी सीट से तो नहीं जुड़े !

advt

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौपारण थाना क्षेत्र के दादपुर पंचायत के नेवरी कर्मा जंगल में कुछ नक्सली छिपे हुए हैं. मिली गुप्त सूचना के आधार पर हजारीबाग जिला पुलिस और सीआरपीएफ के द्वारा नक्सलियों के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया.

इस दौरान पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में एक नक्सली के ढेर होने की सूचना है. वहीं, पुलिस ने मौके से इंसास रायफल भी बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें- लातेहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ का TPC ने किया खंडन, JJMP के साथ खूनी संघर्ष की कही बात

जंगल में जारी है सर्च ऑपरेशन

सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में जहां पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए वहीं सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस का अनुमान है कि अभी भी कई और नक्सली जंगल में छिपे हो सकते हैं. नक्सली के छिपे होने की आशंका को देखते हुए सुरक्षाबलों के द्वारा पूरे जंगल को घेरकर लिया गया है. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button