न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबाग : हाथियों ने घर में रखे नकद, बैंक पासबुक और पैन कार्ड को बनाया अपना निवाला, लोग रतजगा को मजबूर

593

Hazaribagh : हजारीबाग जिला के बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गोरहर में हाथियों के झुंड ने गुरुवार को जमकर उत्पात मचाया. इस बार हाथियों ने सिर्फ अनाज पर ही धावा नहीं बोला, बल्कि हाथियों के झुंड ने बैंक पासबुक, पैन कार्ड, 14 हजार रुपये नकद तक को अपना निवाला बना लिया. हाथियों के झुंड ने झलिया देवी का पासबुक और पैनकार्ड निगल लिया. झलिया देवी ने बतया कि उसका एसबीआई का अकाउंट था और वह पैसा निकालकर बैंक से घर लायी थी. रात को हाथियों ने उसके घर पर हमला बोला और नकद पैसे ही खा गये. वहीं, गजराज ने बाराटांड़ टोला में चार घरों को तोड़ दिया. एनपीएस स्कूल को क्षतिग्रस्त कर दिया. हाथियों का झुंड एक घर में रखा दो क्विंटल चावल चावल भी खा गया और घर को तोड़ दिया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- जीरो कट बिजली बन गया है सपना, झुमरी तिलैया में एक सप्‍ताह से 3-8 घंटे बिजली

स्कूल में रखा मिड डे मील का राशन भी चट कर गये हाथी

Related Posts

शिक्षा विभाग के दलालों पर महीने भर में कार्रवाई नहीं हुई तो आमरण अनशन करूंगा : परमार

सैकड़ो अभिभावक पांच सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को रणधीर बर्मा चौक पर एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे

हाथी ने गांव में स्थित नवप्राथमिक विद्यालय की खिड़कियों और दरवाजों को तोड़ दिया. हाथियों का झुंड स्कूल के बच्चों के मिड डे मील के लिए रखे राशन को भी खा गया. गांववालों ने बताया कि 17 हाथियों के झुंड में तीन-चार बच्चे भी हैं. हाथियों के झुंड ने करंडो पातीतिरी जंगल होते हुए गांव में प्रवेश किया. गांववालों का कहना है कि हाथियों के झुंड ने आसपास के जंगल में ही डेरा डाल रखा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: