HazaribaghJharkhand

हजारीबाग :  शहर में दो दिन से पीने का पानी की आपूर्ति बंद, लोग हो रहे परेशान

सीपीएम के जिला सचिव ने डीसी को लिखा पत्र

Hazaribagh :  शहर के लोगों को ये उम्मीद जगी थी कि इस बार पानी की समस्या से निजात मिलेगा. हजारीबाग़ शहर में दो स्थानों से एक झील और दूसरा छड़वा डैम से पेयजल की आपूर्ति होती है. इसके बाद भी पिछले दो दिन से शहर में पानी की आपूर्ति नही होने से लोग परेशान नजर आने लगे है. इसी को लेकर सीपीएम के जिला सचिव गणेश कुमार सीटू ने डीसी का ध्यान पत्र के माध्यम से आकृष्ट कराया है.

इसे भी पढ़ेंः Delhi Unlock- 3 : सोमवार से पूरी तरह से खुलेंगे बाजार, रेस्टोंरेंट 50% क्षमता से खुलेंगे

पत्र के माध्यम से कहा है कि एक व दो जून को पानी नहीं चला तो इसकी लिखित शिकायत आपसे की और तीन जून को पानी सप्लाई की गई. अभी 10 दिनों के बाद फिर वही हाल है. शनिवार और रविवार को सप्लाई नहीं होने से शहरवासी काफी परेशान हैं और पानी के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः MS Dhoni  ने अपने घोड़े के साथ लगायी शानदार रेस, देखिये वायरल हुआ VIDEO

advt

विभाग के चंद अधिकारियों और ठेकेदार की लापरवाही के कारण शहर के हजारों हजार लोग पानी के लिए परेशान हैं. मई माह में भी ऐसा ही कई बार हुआ था. आखिर बार-बार सप्लाई बाधित क्यों होती है, छड़वा डैम में भरपूर पानी के रहते हुए, कई सरकारी स्टाफ और ठेकेदार के रहते हुए, नया मोटर नया ट्रांसफार्मर के रहते हुए पानी का सप्लाई रुकना घोर लापरवाही का घोतक है.

पार्टी जिला कमेटी शहरवासियों के हित में आपसे मांग करती है इस पर तत्काल सख्त कार्रवाई करते अधिकारियों, ठीकेदार को सख्त दिशानिर्देश दें.

इसे भी पढ़ेंः अगल-बगल के दो घरों में चोरी, 3.25 लाख नगद और 1.5 करोड़ के जेवरात ले गये चोर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: