Crime NewsHazaribaghJharkhand

हजारीबाग: नदी से युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

विज्ञापन

Hazaribagh: नदी से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. रविवार को चौपारण थाना क्षेत्र के सलहारा गांव के पास की नदी से शव बरामद हुआ. इस मामले में आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को फेंक दिया गया है. हालांकि अब तक युवक की मौत के पीछे की सही स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- भेलवाघाटी और चिलखारी नरसंहार में शामिल हार्डकोर नक्सली सुरंग यादव को रिमांड पर नहीं ले पायी पुलिस

चेहरे पर गंभीर चोट के निशान

युवक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं. युवक के सिर और मुंह से खून निकल रहा था. आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को नदी के पुल के लीचे फेंक दिया होगा. युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस आसपास के लोगों से युवक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है.

advt

इसे भी पढ़ें- CWC मीटिंग से पहले 23 नेताओं ने लिखा सोनिया को पत्र, कहा – पार्टी में जल्द हो बड़ा बदलाव

कहीं और हत्या कर फेंक दिया गया शव

जहां से शव बरामद हुआ है वह सड़क चौपारण से तिलैया- पटना जाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. हांलाकि इस सड़क पर वाहनों का अधिक परिचालन नहीं होता है. लेकिन प्रखंड की बड़ी आबादी इस रास्ते से जुड़ी है. आशंका जतायी जा रही है कि शव को छिपाने के उद्देश्य से कहीं और हत्या कर यहां फेंक दिया गया है. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- भेलवाघाटी और चिलखारी नरसंहार में शामिल हार्डकोर नक्सली सुरंग यादव को रिमांड पर नहीं ले पायी पुलिस

adv
advt
Advertisement

8 Comments

  1. My brother recommended I might like this web site. He was totally right. This post actually made my day. You cann’t imagine just how much time I had spent for this information! Thanks!

  2. My brother recommended I might like this blog. He was entirely right. This post truly made my day. You can not imagine simply how much time I had spent for this info! Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button