HazaribaghJharkhand

Hazaribagh : एटीएम से अपराधियों ने की एक लाख रुपये की अवैध निकासी, दो अज्ञात पर मामला दर्ज

Hazaribagh : इधर, बरही में स्थित बैंक से पिंडाराकोण निवासी यशोदा देवी पति सुरेश साव के खाता से 98 हजार चार सौ की अवैध निकासी का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत बरही थाना में आवेदन दिया गया है.

भुक्तभोगी ने बताया कि बैंक में मेरा पति के साथ एक ज्वाइंट खाता है. 22 फरवरी को मोबाइल पर मैसेज आया कि दस हजार की निकासी हुई है. फिर लगातार निकासी की गयी.

पति-पत्नी बैंक मैनेजर से मिले. बैंक मैनेजर ने छानबीन करते हुए देखा कि बरही में स्थित पीएनबी बैंक एटीएम से सारे पैसे की निकासी हुई है. जिसके बाद पीएनबी एटीएम का सीसीटीवी कैमरा की जांच की गयी. दो लड़के एटीएम से निकासी करते हुए दिख रहे हैं.

इस बाबत बरही थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी उत्तम तिवारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : आठवीं से 11वीं की शुरू होगी कक्षाएं, पर स्कूलों में परीक्षा नहीं ली जायेगी

अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

पेलावल अंचल पुलिस इंसपेक्टर जगलाल मुंडा ने मंगलवार को शराब के खिलाफ छापामारी की. 64 बोतल अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि कटकमसांडी – बलबल के समीप मान सरोवर होटल में छापामारी की.

वहां एक युवक ने इसका विरोध किया. तभी पुलिस ने होटल में जब तलाशी ली. 64 बोतल शराब बरामद हुई. पुलिस ने होटल में मौजूद युवक कटकमसांडी निवासी सरोज कुमार को गिरफ्तार किया है. छापामारी दल में एएसआई प्रभात रंजन, सुरज कुमार मोदी सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : गुजरात निकाय चुनावः भाजपा ने एक बार फिर लहराया परचम

हत्याकांड मामले में तीन से पूछताछ

इधर, एलएन्डटी कंपनी के इक्विपमेंट इंचार्ज सतेंद्र कुमार सिंह के हत्याकांड मामले में पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों से पूछताछ की. तीनों ओकनी के हैं. इनको बीती रात पकड़ा गया. हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है.

पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. बता दें कि 19 फरवरी को सुबह इंचार्ज अपने हज़ारीबाग के हुरहुरू स्थित आवास से केरेडारी के लिए निकला. पूंदरी मोड़ में दो अज्ञात बाइक सवार ने उन पर फायरिंग की. इससे इंचार्ज की मौत हो गयी. हत्या के कारण का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ें :पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों में वृद्धि और मंहगाई के मुद्दे पर जेएमएम का धरना-प्रदर्शन 1 मार्च को 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: