Crime NewsHazaribaghJharkhand

हजारीबाग : अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या कर की लूटपाट

  • डेमोटांड स्थित जैन पेट्रोल पंप में हुई वारदात

Hazaribagh: हजारीबाग मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डेमोटांड स्थित जैन पेट्रोल पंप के कर्मी की मंगलवार की देर रात अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान इचाक बरका कला निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र शर्मा (पिता शिव शरण शर्मा) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें: गरीब दवा के लिए काटते रहे अस्पताल के चक्कर और इधर रखी-रखी खराब हो गयीं लाखों की दवाएं

सीसी कैमरा तोड़ते हुए की लूटपाट

बताया जा रहा है जैन पैट्रोल पंप एक ही स्टाफ से पूरा काम करवाता था. परिजन ने बताया कि पंप के मालिक की लापरवाही से यह घटना हुई है, अगर नाइट गार्ड होता तो यह घटना नहीं घटती. परिजन ने यह भी कहा कि तेल देने से लेकर कैश रखने के सारे काम धर्मेंद्र 10 वर्षों से कर रहा था. बीती रात अपराधियों ने सीसी कैमरा तोड़ते हुए लूटपाट एवं हत्या की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद शव थोड़ी दूर झाड़ी में फेंक कर फरार हो गये.

advt

इसे भी पढ़ें: पीएम किसान सम्मान निधि योजना के नहीं मिले हैं 2000 रुपये तो इन नंबरों पर कॉल करें

मृतक की एक पुत्री है. वही परिजनों का कहना है कि बच्चे अनाथ हो गए हैं इनका कौन भरण पोषण करेगा. मृतक की पत्नी भी आंख से दिव्यांग बतायी जा रही है. इस संबंध में मृतक के जीजा ने बताया कि की किसी से दुश्मनी नहीं थी.

adv

पेट्रोल पंप से 70 हजार नगद एवं अन्य सामान लूटे गये

मुफस्सिल थाना को सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.इधर पेट्रोल पंप के संचालक प्रताप जैन ने मृतक के परिजनों को कुछ नगद राशि देकर सहयोग किया. इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंगी महतो ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने घातक हथियार से हमला कर हत्या की है.

पेट्रोल पंप से 70 हजार नगद एवं अन्य सामान की लूट हुई है.उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. हालांकि परिजन ने अभी तक कोई भी लिखित आवेदन थाना को नहीं दिया है.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह : जमीन विवाद में हत्या मामले में तीन महिलाओं समेत सात आरोपी भेजे गये जेल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: