न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबागः कैंडल मार्च में पाक विरोधी नारे लगाने पर युवक की बेरहमी से पिटाई

465

Hazaribagh: पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में हजारीबाग में कैंडल मार्च निकाला गया. इस जुलूस में पाकिस्तान विरोधी नारा लगाने को लेकर एक युवक की दूसरे समुदाय के लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक मंडई कला निवासी निर्मल राणा का पुत्र सुमित राणा है. उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पाक विरोधी नारे लगाने पर पिटाई !

मामले में पुलिस को दिये फर्द बयान में घायल सुमित ने बताया कि 18 फरवरी को उसने अपने कुछ मित्रों के साथ मिलकर कैंडल मार्च निकाला था. लोग नारे लगा रहे थे, उसने भी पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाये. उसने बताया कि 19 फरवरी को शाम मैं अपनी मां के साथ गेंहू के खेत गया था. मां खेत में ही रह गई और मैं अपनी मोटरसाइकिल से शाम को घर लौट रहा था. तभी मंडई गैस गोदाम के पास सुनसान जगह पर पहुंचा तो पहले से घात लगाए मंडई के ही दूसरे समुदाय कुछ लड़कों ने उसे घेर लिया और जानलेवा हमला कर दिए. और कहने लगे कि पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाएगा, कैंडल मार्च निकलेगा , जान से मार देंगे. इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल में भी आग लगाने का भी प्रयास किया गया. तबतक मैं बेहोश हो गया था.

Related Posts

दरिंदगीः पिता ने अपने दो बेटों को जिंदा जलाया, एक की मौत-दूसरा लड़ रहा जिंदगी की जंग, पत्नी गंभीर 

घटना के पीछे पारिवारिक कलह कारण, आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में

इधर शाम को जब सुमित की मां घर पहुंची तो अपने बेटे को घर में नहीं देख, आसपास खोजने लगी. बाद में ग्रामीणों ने देखा कि सुमित सुनसान जगह गैस गोदाम के पास अचेत अवस्था में पड़ा था. जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया, जंहा सुमित का इलाज चल रहा है. मामले में लोहसिंघना पुलिस ने सुमित के फ़र्द बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंः #पुलवामा हमलाः भारत की बड़ी कूटनीतिक कामयाबी, मसूद के खिलाफ UN में प्रस्ताव लाएगा फ्रांस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: