न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबाग : बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व राजद नेता के बेटे को मारी गोली, मौत

886

Hazaribagh : अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम सज्जू खान बताया जा रहा है. सजू पूर्व राजद नेता व सामाजीक कार्यकर्ता बाबू खान का बेटा है. सज्जू दोस्तों के साथ घर जा रहा था उसी दौरान पेलावल थाना क्षेत्र के कल्लू चौक के पास अपराधियों ने उसे गोली मार दी. वहीं घटना के बाद अपराधी फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक पहले भी सजू खान पर हमले हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- अमित शाह जी! जरा पता कीजियेगा, जिस भगवान बिरसा मुंडा के वंशजों के आवास के लिए आपने भूमि पूजन किया था, क्या वहां एक भी ईंट लग पायी है

क्या है पूरा मामला

घटना सोमवार रात 9.45 बजे रात की है. सज्जू पगमिल रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास खड़ा था. इसी दौरान बाइक पर आए दो अपराधियों ने सामने से उसे गोली मार दी. अपराधियों ने सज्जू को सर पर गोली मारी जिससे की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इस घटना को एक पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि छह साल पहले भी सज्जू पर गोली चलायी गई थी. लेकिन उस वक्त उसके एक सहयोगी सम्मी की मौत हो गई थी और सज्जू घायल हो गया था. इस घटना के सभी आरोपी अभी जेल में बंद है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: