HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : फानी  तूफान का कहर, तीन ट्रकों में आग लगी, दो जल कर खाक  

Hazaribagh : बरही चौपारण के सिंघरावा एचपी पेट्रोल पंप के पास तीन ट्रकों में आग लग गयी,  जिसमे दो ट्रक  पूरी तरह जलकर खाक हो गये. बताया  जा रहा है कि फानी तूफान की बारिश के बाद सबसे पहले चूना लदे ट्रक में आग लगी. इसकी लपटें इतनी तेज थी कि उसने वहां खड़े दो अन्य ट्रकों को भी अपने लपेटे में ले लिया.

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप के पास  पिछले दो दिनों से चूना लदा ट्रक खड़ा था.  सबसे पहले चूना लदे ट्रक में आग लगी.  आग फैल गयी और देखते ही देखते वहां खड़े  दो और ट्रकों को लपेटे में ले लिया. आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी.

इसे भी पढ़ेंःसरायकेला-खरसावांः प्रमाणिक दस्ते ने विस्फोट कर उड़ाया था बीजेपी कार्यालय

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

आग पर फौरन काबू नहीं पाया जा सका

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

जानकारी के अनुसार फानी तूफान के कारण हो रही बारिश और बिजली के कारण गाड़ी में लदे चूने में आग लग गयी.  आग फैलती चली गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रशासन और दमकल को सूचना दी. सूचना मिलते ही दमकल घटनास्थल पर पहुंचे. बताया गया कि दमकल में पानी कम था, इस कारण आग पर फौरन काबू नहीं पाया जा सका.

बता दें कि आग अगर पेट्रोल टंकी तक फैल जाती तो स्थि‍ति  काफी भयावह हो सकती थ. । हालांकि आग लगने के बाद स्थानीय लोगो ने आग बुझाने का प्रयास किया था,  लेकिन  आग की लपटें इतनी तेज थी कि उनका भी प्रयास सफल न हो सका.

इसे भी पढ़ेंःभौंराः गैस रिसाव के कारण 35 नंबर खदान हुआ बंद, जांच के बाद ही फिर शुरू होगा काम

Related Articles

Back to top button