HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या

Hazaribagh : जिले के दारू थाना क्षेत्र के खैरका गांव में महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या महिला के पति ने ही की है. घटना शनिवार रात की है. घटना की रात पति शराब के नशे में था. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी राजो देवी की हत्या कर दी. आरोपी का नाम पूरन साव है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ram janam hospital
इसे भी पढ़ें- जयंत जी! पूर्व विधायक विनोद सिंह से बहस करेंगे क्या?

क्या है मामला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार रात आरोपी पति पूरन साव देर रात शराब के नशे में घर लौटा. वह एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. समारोह से जब वह घर वापस लौटा तो वह शराब के नशे में था. घर लौटने पर पत्नी राजो देवी से पूरन की किसी बात को लेकर बहस हो गयी. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. पूरन ने राजो के सर पर वार कर दिया. वार इतना जोरदार था कि घटनास्थल पर ही राजो की मौत हो गयी.

लोगों ने पुलिस को दी घटना की सूचना

घटना के बाद सुबह जब स्थानीय लोगों को राजो की मौत के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि पूरन साव पेशे से रिक्शा चालक है.

 

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button