NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महेश्वरी परिवार के मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज

398

हजारीबाग : हजारीबाग के महेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की मौत के मामले में सदर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दिवंगत महावीर महेश्वरी के बड़े भाई सांवरमल महेश्वरी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें साजिश के तहत हत्या व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराएं लगायी गयीं है. पुलिस ने प्राथमिकी के बाद जांच और तेज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्ष ने फूंका बिगुल, हेमंत ने कहा – जनता पर थोपा जा रहा काला कानून

फ्लैट की दोबारा की गयी जांच, कई तथ्य सामने आयें

डीएसपी चंदन वत्स के नेतृत्व में सोमवार को शुभम अपार्टमेंट के फ्लैट की दोबारा से जांच की गयी है. जिसमें कई चौकाने वाले तथ्य सामने आये है. कमरे से खून लगी तीन फिनाइल की गोली बरामद की गयी है. साथ ही दोनों कमरे के पंखा खोले जाने की बात भी सामने आ रही है. वहीं डीएसपी ने बताया कि परिवार पर एलआईसी समेत भिन्न-भिन्न बैंकों से तीन लोन चल रहे थे, जिस पर 34 लाख का बकाया हो गया था और बैंक का लोन चुकता नहीं कर पा रहा था. नरेश महेश्वरी काफी दिनों से बीमार था, जिसके इलाज के लिए वेल्लोर जाने वाला था. वहीं दूसरी और शाम में मारवाड़ी समाज ने मौन जुलूस निकाला और मामले की निषपक्ष जांच की मांग की.

palamu_12

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

 

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: