HazaribaghJharkhand

हजारीबाग : बीएसएफ मेरु कैंप में मनाया गया 57 वां स्थापना दिवस, राज्यपाल रमेश बैस बने मुख्य अतिथि

Ad
advt

Hazaribagh : बुधवार को सीमा सुरक्षा बल ने अपना 57वां स्थापना दिवस समारोह मनाया. जिसमें मुख्य अतिथि राज्यपाल रमेश बैस रहे. बुधवार को हजारीबाग जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर की दूरी पर स्थित सीमा सुरक्षा बल के प्रशिक्षण केंद्र मेरु में भी सीमा सुरक्षा बल की 57 वां स्थापना दिवस मनाया गया.

मौके पर बतौर मुख्य अतिथि झारखंड के महामहिम राज्यपाल रमेश बैस और विशिष्ट अतिथि के रूप में हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए.

advt

हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बीएसएफ, मेरु के प्रांगण में महामहिम राज्यपाल का हार्दिक अभिनंदन किया. वहीं यहां बीएसएफ, मेरु के आईजी डीके शर्मा और विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मुकुल नारायण देव ने पुष्प- गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें:JSSC संशोधित नियमावली: हाइकोर्ट की मौखिक टिप्पणी- हिंदी और अंग्रेजी को पेपर टू से हटाने का क्या औचित्य?

advt

बीएसएफ मेरु की तरफ से आयोजित स्थापना दिवस समारोह की विशेष स्मृति चिन्ह महामहिम राज्यपाल रमेश बैस के हाथों हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल को भेंट किया गया. साथ ही आईजी डीके शर्मा ने महामहिम राज्यपाल रमेश बैस को स्मृति चिन्ह भेंट किया.

देश सेवा में अपने अपने अदम्य साहस और शौर्य का परिचय देते हुए नक्सलियों से हुए मुठभेड़ में लातेहार जिले में शहीद हुए बीएसएफ के अधिकारी शहीद राजेश कुमार की पत्नी को महामहिम राज्यपाल रमेश बैस के द्वारा बीएसएफ मेरु की ओर से शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें:ईंट-ब्लॉक्स-टाइल्स बनाने के लिए निर्माताओं को मुफ़्त या रियायती दर पर मिले फ्लाइ ऐश : महेश पोद्दार

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: