Crime NewsHazaribaghJharkhand

Hazaribag: दो अलग-अलग जलाशयों में डूबने से बच्चे समेत दो की मौत

Hazaribag: हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र स्थित दो अलग-अलग जलाशयों में डूबने से शनिवार को बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई. पहली एक घटना इचाक के खुटरा गांव में घटी. यहां बसंत प्रसाद कुशवाहा के 10 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की मौत घर के बगल के कुएं में डूबने से हो गई.

बताया जा रहा है कि वह मवेशियों को लेकर उधर बांधने के लिए गया था. बिना मुंडेर के कुएं को घास के कारण देख नहीं पाया और उसमें गिर गया.

इसे भी पढ़ें :पीएम शहरी आवास योजना: आवास के लिए हर सप्ताह कम से कम एक लाभुक को बैंक लोन दिलाने का टारगेट

advt

आसपास के लोगों को डूबने की आवाज सुनाई दी और तुरंत हो हल्ला करने के बाद लोग जुटे और कुंदन को बाहर निकाल लिया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. कुंदन चौथे कक्षा का छात्र था और दो भाई-बहनों में छोटा था.

वहीं दूसरी घटना पुराना इचाक पंचायत भवन के पीछे कुरहा गांव निवासी स्वर्गीय प्रदीप प्रसाद मेहता के 23 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार की मौत से जुड़ा है. उसकी मौत डोभा में डूबने से हो गई.

इसे भी पढ़ें :विधायकों की खरीद-फरोख्तः निशिकांत ने ली चुटकी, कहा- सीएम ने विधायकों की बकरे से भी कम कीमत लगायी

वह अपनी मां शकुंतला देवी के साथ डोभा के बगल में ट्रैक्टर से खेत जोतवाने गया था. इसी क्रम में युवक डोभा में गिर गया. थोड़ी देर में डोभा की ओर गए लोगों की नजर उस पर पड़ी, तो उसे निकाला गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

घटना के बाद उसकी मां का रो- रो कर बुरा हाल है. पति की मौत के बाद इकलौता पुत्र गौतम ही परिवार संभाल रहा था. ग्रामीणों ने बताया कि युवक मूक-बधिर था, लेकिन सभी काम करता था. बचपन में ही उसके पिता चल बसे थे.

इसे भी पढ़ें :BIG BREAKING: सरकार गिराने की साजिश में पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया, उनमें एक सब्जी बेचता है, दूसरा दिहाड़ी मजदूर!

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: