Crime NewsHazaribagh

Hazaribag: तीन चोर गिरफ्तार, चोरी की 15 मोटरसाइकिल बरामद

Hazaribag: केरेडारी थाना प्रभारी ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में तीन चोरों को कोविड19 जांच के उपरांत 28 अगस्त को हजारीबाग जेल भेज दिया. घटना के संदर्भ में केरेडारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया कि 27 अगस्त को एक ही नंबर की दो मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जे एच 01 बीएफ 1812 है, टंडवा की तरफ से केरेडारी की ओर आ रही थी.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :अवमानना के मामले की सुनवाई के लिए हाईकोर्ट ने कृषि सचिव को 29 सितंबर को अदालत में हाजिर होने का दिया आदेश

MDLM

उक्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन चेकिंग अभियान केरेडारी चौक पर चलाया गया. इस दौरान गश्ती दल में शामिल सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह एवं सशस्त्र बलों के द्वारा ब्लॉक गेट केरेडारी मुख्य चौक के सामने मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्ति तथा एक मोटरसाइकिल में एक व्यक्ति सवार आते देखा गया.

मोटरसाइकिल आते देख पुलिस जवानों ने सतर्कता दिखाते हुए दोनों मोटरसाइकिल चालक एवं मोटरसाइकिल पर बैठे व्यक्ति को रोकने का इशारा किया. इस दरमियान मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया. इनमें मोहम्मद मुस्तफा राय पिता गुलाम रसूल ग्राम बिलारी थाना केरेडारी, देवनारायण साव पिता रतनलाल साव ग्राम बुंडू थाना केरेडारी, आशीष कुमार साव पिता चिंता मन साव, ग्राम बुंडू थाना केरेडारी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :‘मेरा तो सब कुछ चला गया, अब आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए’

पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त तीनों लोगों ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल चोरी की है और हम लोग मोटरसाइकिल चोरी का काम करते हैं, और बेचते हैं, तथा हम लोगों के घर में चोरी का मोटरसाइकिल और भी है. कागजात का सत्यापन करने पर दोनों- मोटरसाइकिल चोरी की निकली.

उल्लेखनीय है कि पकड़े गए तीनों व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर इन लोगों के द्वारा बताया गया कि हम लोग मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने का काम करते हैं. तीनों व्यक्तियों के द्वारा बताए गए स्थानों पर छापामारी की गया जिसमें केरेडारी पुलिस ने पंद्रह मोटरसाइकिल बरामद की है.

इसे भी पढ़ें :2 से 5 अक्टूबर तक मधुपुर में झारखंड जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप

छापामारी दल में केरेडारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी, सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक अमिताभ टुडू, सहायक अवर निरीक्षक रामदास राम, हवलदार सुनील कुमार चौधरी, आरक्षी जितेंद्र कुमार गुप्ता, गणेश कुमार प्रजापति, श्रीकांत कुमार महतो, पन्नलाल कुमार छोटन कुमार, समेत केरेडारी थाना के कर्मी शामिल थे.

Related Articles

Back to top button