न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एसडीओ आदित्य रंजन के नेतृत्व में चलाये गये अभियान में बालू लदे 46 ट्रैक्टर जब्त

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देश के आलोक में जिला खनन टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई

eidbanner
242

Hazaribagh :  एसडीएम श्री आदित्य रंजन ने बताया कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देश के आलोक में अवैध बालू उत्खनन के खिलाफ कार्रवाई की गई है. अभियान में अवैध बालू लदे 46 ट्रैक्टरों को जप्‍त कर लिया गया है. जबकि 50 ट्रैक्टर को छोडकर चालक फरार हो गये. एसडीओ ने बताया कि मौनसून के समय किसी भी नदी घाट से बालू निकालने पर पाबंदी है. उन्होंने कहा कि अवैध बालू उत्खनन में लगे लोगों को जिला खनन टास्क फोर्स की ओर से अंतिम चेतावनी दी गई है कि पर्यावरण संरक्षण के लिए किसी भी नदी तट से बालू की निकासी न करें. कहा कि पकड़े जाने पर गाडि़यां जब्त होने के साथ-साथ जेल की सजा हो सकती है. मौनसून के मौसम में आर्थिक दंड का प्रावधान नहीं है। अभियान टीम में जिला खनन पदाधिकारी नितेश कुमार गुप्ता,  कार्यपालक दंडाधिकारी कुमुद कुमार झा, सब इंस्पेक्टर सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Related Posts

 अटल वेंडर मार्केट: निगम का आदेश, 15 दिनों के अंदर शिफ्ट नहीं करने पर आवंटन होगा रद्द

फुटपाथ दुकानदारों से कहा गया है कि वे मार्केट परिसर में बनी दुकानों में शिफ्ट करें, इसके लिए जरूरी है कि वे निगम के साथ यथाशीघ्र एकरारनामा करें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: