Crime NewsGiridihJharkhand

दो दिनों के अंदर हवलदार हत्याकांड का उद्भेन,  तीन अपराधी गिरफ्तार

Giridih : गिरिडीह नगर थाना में पदस्थापित हवलदार राजवंश राम की हत्याकांड का उद्भेन पुलिस ने कर लिया है. इस हत्या में शामिल 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने शानिवार को प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डीएसपी वन पीके मिश्र के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस हत्या में शामिल साकिब हुसैन को धनबाद के कुमारधुबी में धर दबोचा और 2 अन्य संलिप्त अपराधी हैदर अली और मो ताहीर को गिरिडीह से गिरफ्तार किया गया. अपराधियों के पास से हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल और अन्य सामान भी बरामद हुए है.

गिरफ्तार किए गए अपराधी

इसे भी पढ़ें-  नक्सलियों ने ग्रामीणों संग की बैठक, कहा- किसी भी कीमत पर अपनी जमीन नहीं छोड़ें

 गलतफहमी में की गई हत्या

Sanjeevani

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और घटना के दिन नशे में धुत्त थे. इसी बीच मॉर्निंग वॉक पर निकले हवलदार राजवंश की नजर इन पर पड़ी और अवांछित गतिविधियों को देखकर इन्होंने तीनों को आवाज लगाई. इन तीनों ने समझा कि किसी मामले में उन्हें गिरफ्तार करने के लिए हवलदार उनके पास आ रहे हैं. गिरफ्तारी के डर से ही इन अपराधियों ने राजवंश पर हमला बोल दिया और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उनकी जान ले ली. उन्होंने कहा कि हत्यारों ने अपना गुनाह कुबूल लिया है. तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि गत गुरुवार को शहर के हुट्टी बाजार परिसर में हवलदार राजवंश की लाश मिली थी. इसके बाद ही पुलिस ने त्वरित अनुसंधान करते हुए 72 घंटों के अंदर हत्याकांड में शामिल अपराधियों को धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें- जानिए, छात्रों की आखिर कौन सी मांग पर नाराज हुए लोहरदगा डीसी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button