न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हरियाणा: राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

कार में अगवा कर वारदात को दिया गया अंजाम

183

Rewari: देश भर में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है. एकबार फिर एक मेधावी छात्रा की अस्मत से खिलवाड़ हुआ है. मामला हरियाणा के रेवाड़ी में कोचिंग से लौट रही एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ेंःNEWSWING IMPACT : शौचालय निर्माण घोटाले पर सीएम सचिवालय ने मांगी लाभुकों की लिस्ट

पुलिस के मुताबिक पीड़िता रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी. कोचिंग से लौटने के दौरान तीन-चार आरोपी एक कार में आये थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक रेप किया गया. उसे बाद में आरोपी कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए.

रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है. महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है. युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है.

इसे भी पढ़ेंः एक तरफ इलेक्ट्रॉनिक कार-दूसरी तरफ इलेक्ट्रिसिटी के लिये त्राहिमाम ! उद्योगों को सलाना 1000 करोड़ का…

ज्ञात हो कि हरियाणा में रेप जैसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही है. 13 सितंबर को ही गुरुग्राम में एक महिला के साथ कार में गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया था. इसे लेकर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने अपने बयान में कहा कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो लोगों ने मानेसर इलाके में उसके साथ कार में दुष्कर्म किया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: