JharkhandLead NewsRanchi

मकान पर मालिकाना हक के विवाद के बीच हरमू टेलीफोन एक्सचेंज में लगा ताला

दोनों पक्षों ने दर्ज करायी एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी

Ad
advt

Ranchi: मकान मालिक और किरायेदार के बीच का झगड़ा थाना पहुंच गया. दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बीएसएनएल ने मकान मालिक होने का दावा कर रहे समरेंद्र कुमार के खिलाफ हरमू दूरभाष केंद्र के कार्यालय में गैर कानूनी ढंग से तालाबंदी कर बाधा पहुंचाने को लेकर अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

इससे पूर्व बीएसएनएल के मंडल अभियंता (योजना) ने एसडीओ सदर को पत्र लिख कर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद 19 मई को थाना प्रभारी व दंडाधिकारी की उपस्थिति में कार्यालय का ताला खुलवाया गया. इसके बाद फिर से समरेंद्र कुमार ने 2 जून 2021 को तालाबंदी कर दी. इसके बाद से हरमू में टेलीफोन सेवा ठप हो गयी है.

advt

इधर, मकान का मालिक का दावा कर रहे समरेंद्र कुमार ने भी अरगोड़ा थाना में बीएसएनएल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. उसकी प्रति एसएसपी रांची को भी दी है.

इसे भी पढ़ें : चिराग को 20 मिनट करना पड़ा इंतजार तब चाचा के घर मिली इंट्री, मगर नहीं हो सकी मुलाकात

advt

समरेंद्र कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीएसएनएल ने उनके पिताजी से 10 साल के भवन लीज पर लिया था. लीज वर्ष 2008 से 2018 तक के लिए था. जो 2018 में लैप्स कर गया.

उन्होंने बताया कि वर्ष 2012 से कार्यालय खाली करने को कह रहे थे. जब भी खाली करने को कहा जाता था तो संबंधित अधिकारी 15 दिनों का समय मांग लेते थे. काफी कहने के बाद 15 मई को पोजिशन दे दिया. लेकिन, उसके चार दिनों बाद 19 मई को कुछ असामाजिक तत्व मेरे घर आ गये और जबरन कमरे का ताला तोड़ने लगे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : अडानी ग्रुप में 43 हजार करोड़ निवेश करने वाले 3 विदेशी फंडों के खाते फ्रिज

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: