Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Hardik Pandya ने नानी के साथ फॉलो किया ‘पुष्पा’ के गाने Srivalli का स्टेप, अल्लू अर्जुन ने किया ये कमेंट, देखें वायरल VIDEO

Mumbai : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने स्वैग के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. हार्दिक कभी अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक संग रोमांटिक तस्वीरें साझा कर फैंस को कपल गोल देते, तो कभी बेटे अगस्त्य संग क्यूट मोमेंट को साझा कर लोगों को फैमिली गोल देते नजर आते हैं.
इसी कड़ी में अब हार्दिक ने अपनी नानी संग ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ गाने (Srivalli Song) पर अल्लू अर्जुन के फुट स्टेप को फॉलो किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Hardik Pandya Video) साझा किया है. जिसमें वो नानी संग ‘श्रीवल्ली’ सॉन्ग पर हू-ब-हू अल्लू अर्जुन के स्टेप्स को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात ये है कि नानी ने भी स्टेप्स को बखूबी निभाया है और अपनी क्यूटनेस से हर किसी को दीवाना बनाती देखी गई हैं.

इसे भी पढ़ें : लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जा पहुंचा डी-एक्डीक्शन सेंटर, सालभर बाद पकड़ाया 

वीडियो में हार्दिक पांड्या और नानी दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों को पहले ‘पुष्पा’ अंदाज में गॉगल्स लगाते फिर श्रीवल्ली के पॉपुलर स्टेप्स को फॉलो करते देखा जा रहा है. वीडियो को साझा करते हुए क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा है,’हमारी अपनी पुष्पा नानी.’ क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 26 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही फैंस और खेल जगत के सितारे भी वीडियो पर कमेंट कर प्यार लुटाते देखे जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस ने रघुवर पर किया पलटवार, कहा- इनके कार्यकाल में कंबल, नमक और खाने के प्लेटों तक की हुई है चोरी

अल्लू अर्जुन ने ये कमेंट किया

वीडियो पर कमेंट करते हुए क्रिकेटर की पत्नी नताशा स्टानकोविक ने लिखा है,’क्यूटेस्ट.’ साथ ही हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. आस्था गिल ने लिखा,’ये बहुत प्यारा है.’ वहीं, खुद ‘पुष्पा’ यानी अल्लू अर्जुन ने कमेंट कर लिखा है,’बहुत प्यारी. इसके लिए मेरा प्यार और सम्मान, दिल खुश हो गया.’ ऐसे ही बाकी फैंस भी लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप कर हार्दिक और नानी पर प्यार बरसाते नजर आए हैं.

 

Advt

Related Articles

Back to top button