Crime NewsHazaribaghJharkhandLead News

जीजा के साथ फरार हुई साली का अधजला शव जंगल से बरामद, 15 दिनों से थी लापता

Hazaribagh: चतरा जिले के मयूहंड थाना क्षेत्र के महीसा जंगल में 16 वर्षीय बालिका की लाश संदेहास्पद स्थिति में पाई गई. बालिका पंद्रह दिनों से घर से लापता थी.

 

इसे भी पढ़ें : दाउदनगर में महिला ठग पकड़ी गई, दो नाबालिग लड़कियां भी गिरफ्तार

advt

 

हजारीबाग के पदमा स्थित सूर्यपुरा की लड़की का शव गुरुवार को चतरा के मयूरहंड थाना क्षेत्र स्थित महीसा जंगल से बरामद किया गया है. सूर्यपुरा निवासी नंद किशोर मेहता अपनी 16 वर्ष की पुत्री गंगा कुमारी की लापता होने की सूचना पदमा थाने और एसपी ऑफिस में दी थी. लापता युवती की तलाश की जा रही थी इसी बीच मयूरहंड के महीसा जंगल में एक लड़की का अधजला शव होने की सूचना पुलिस को मिली. पिता ने उसकी पहचान उसके पैर देख कर की.

adv

इसे भी पढ़ें : ‘ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं’: मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ परिवाद

 

परिजनों के अनुसार गंगा कुमारी का प्रेम प्रसंग अपने ही बहनोई से चल रहा था. बहनोई ने उसे भगा कर उससे शादी भी कर ली थी. इसकी जानकारी जब परिजनों को मिली, तो गंगा के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. न्यायालय ने लड़की को परिजनों के हवाले करते हुए दामाद को जेल भेज दिया था. चार जुलाई को गंगा अपने घर से भाग गई और फिर परिजनों ने पदमा और इचाक थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बताया जाता है कि गंगा की बात मोबाइल से अपने जीजा और किसी युवक से होती रहती थी.

गुरुवार को जीजा ने फोन के माध्यम से ससुराल के लोगों को बताया था कि गंगा जिंदा लेकिन असुरक्षित है. जिस नंबर से फोन आया था, पुलिस ने उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: