Crime NewsDhanbad

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

Dhanbad: झरिया थाना क्षेत्र के भालगड़ा धसका पट्टी में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए है साथ ही दुकान में रखे सामान, बाइक में तोड़फोड़ किया गया मारपीट में कट्टा से फायरिंग करने और कई तरह के हंथियार कमकाने की बात कही जा रही है.

बुधवार की शाम दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मामले में दोनों पक्ष एक दूसरे पर अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं. दोनों पक्ष की ओर से झरिया थाना में शिकायत की गई है और घायलों का इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में चल रहा है पुलिस दी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है.

एक पक्ष के घायल राजेश यादव और छोटू यादव ने बताया कि मो. नासु नामक युवक और उसके कई साथी दिन – रात चोरी-लूट काम करते हैं. कहा कि कुछ दिन पहले मेरे यहां से एक गाय को चोरी कर ले गया था और आज फिर गाय चोरी करने आया था. जब हम लोगों ने रोका तो उस समय वह भाग कर चला गया और थोड़ी देर में अपने साथियों के साथ आया और हम लोगों के साथ जमकर मारपीट किया इस दौर नासु नामक युवक ने कट्टा से फायरिंग भी की.

वही दूसरे पक्ष के घायल मोहम्मद नईम ने कहा कि मंगलवार को 15 साल के एक बच्चे के साथ मारपीट किया गया था जब इसकी शिकायत उसके घर में किया गया तो वे लोग 50 से भी अधिक की संख्या में घर पर आकर जमकर घर और दुकान में तोड़फोड़ किए और मारपीट की. उनके पास लाठी, डंडा, हॉकी, तलवार, फरसा भी था.

Related Articles

Back to top button