JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

मधुपुर सीट से JMM कैंडिडेट के रूप में हफीजुल हसन अंसारी ने किया नामांकन

नामांकन से पहले हुई सभा में सीएम हेमन्त, मंत्री बादल, दीपिका पांडेय व इरफान अंसारी हुए शामिल

Ranchi : मधुपुर उप चुनाव के लिए महागठबंधन प्रत्याशी हफीजुल हसन अंसारी ने गुरुवार को नामांकन किया है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन सहित उनके कैबिनेट के कई मंत्री भी उपस्थित थे. नामांकन के पूर्व महागठबंधन ने मधुपुर के पथलचपटी मैदान में विशाल जन सभा का आयोजन किया. इसमें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक दीपिका पांडेय, विधायक इरफान अंसारी सहित कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें :भाकपा माओवादियों ने किया भारत बंद आह्वान, 26 मार्च को किसानों के भारत बंद का भी किया समर्थन

ram janam hospital
Catalyst IAS

हेमंत बोले, इस चुनाव की जीत हाजी हुसैन अंसारी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी

The Royal’s
Sanjeevani

इस मौके पर हफीजुल हसन अंसारी के समर्थन में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जेएमएम ने अभी कुछ महीने पहले ही दो उप चुनाव जीते हैं, जो उनके लिए साधारण थे, लेकिन यह मधुपुर विधानसभा का उप चुनाव खास है. इस चुनाव की जीत ही स्वर्गीय हाजी हुसैन अंसारी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष चुनाव लड़ कर अपना टाइम और दूसरे का भी समय बर्बाद कर रहा है. यह सीट तो महागठबंधन की झोली में जाएगी.

वहीं दूसरी तरफ आज नामांकन के तीसरे दिन कुल दो नामांकन दाखिल किये गये. डीसी मंजूनाथ भजंत्री के अनुसार उपचुनाव के लिए गुरुवार को झामुमो प्रत्याशी के तौर पर हफीजुल हसन के अलावा निर्दलीय किशन कुमार बथवाल ने भी नामांकन किया है.

इसे भी पढ़ें :श्रम मंत्री के आश्वासन के बावजूद राज्य के कौशल समन्वयकों की नौकरी गयी

Related Articles

Back to top button