JharkhandRanchi

मंत्री बनते ही ट्विटर पर धुआंधार बल्लेबाजी करने लगे हाफिज उल हसन

  •  मत्री बनने के पहले 2 अक्टूबर और 26 जनवरी को किये थे ट्वीट, बनने की बात क्या हुई, कर डाले 9 ट्वीट

Ranchi : आज के राजनीतिक परिदृश्य में किसी भी नेता की पहचान व सक्रियता उनके सोशल मीडिया में सक्रियता से आंकी जाती है. जो राजनेता ट्विटर या फेसबुक में जितना ज्यादा सक्रिय रहते है, माना जाता है, उनकी जनता के बीच पहुंच उतनी ही होती है.

यही कारण है कि हेमंत सरकार में मंत्री पद का शपथ लेने वाले मधुपुर के दिवगंत विधायक सह मंत्री हाजी हुसैन के बेटे हाफिज उल हसन के बेटे भी अब ट्विटर पर सक्रिय होते दिख रहे है. मंत्री बनते ही अब हफीजुल हसन ट्वीटर पर धुंआधार बल्लेबाजी करने लगे हैं.
मंत्री बनने की जानकारी तो उन्हें दो दिन पहले ही हो गयी थी. इसे देखते हुए उन्होंने ट्विटर पर भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी. केवल दो दिन में उन्होंने 9 बार खबरों को ट्वीट किया है. वहीं मंत्री बनने के पहले उन्होंने दो दिन में 9 ट्वीट कर दिये हैं.

इसके पहले उन्होंने बीते 2 अक्टूबर को एक ट्वीट किया था. उसके बाद मंत्री हफीजुल हसन ने 26 जनवरी को एक ट्वीट किया था. 2 अक्टूर का उनका ट्वीट महात्मा गांधी और पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की जयंती को लेकर किया था. वहीं 26 जनवरी को उन्होंने एक खबर को रिट्वीट किया था, जो गणतंत्र दिवस शुभकामना को लेकर था. वहीं मंत्री बनने की खबर के बाद उन्होंने जितने भी खबरों को ट्वीट या रिट्वीट किया, उसमें अधिकांश उनके शपथ लेने से ही संबंधित है

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: