Crime NewsHazaribagh

हजारीबाग में समोसा खाने के लिये रुकना पड़ा भारी, रिटायर्ड पोस्टमास्टर से दिनदहाड़े पांच लाख की छिनतई

बाइक सवार दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम

 

Hazaribag: मंगलवार को दिनदहाड़े डेढ़ बजे भीड़भाड़ वाले बड़ा बाजार बंशीलाल चौक स्थित बंगाली होटल के पास से रिटायर्ड पोस्टमास्टर से पांच लाख की छिनतई हो गई. रिटायर्ड पोस्टमास्टर बैंक से रुपये निकालकर बड़कागांव रोड स्थित घर लौट रहे थे. बंशीलाल चौक पर समोसा खाने के लिये रुके थे. दो बाइक सवार लुटेरे रुपये वाला थैला हाथ से छीनकर फरार हो गये. पुलिस मौके पर पहुंचकर दुकानदारों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही कुछ दूर स्थित एक होटल में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

advt

इसे भी पढ़ें : मंदिर से मोबाइल चोरी करने के आरोप में लालू गिरफ्तार, गया जेल

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड पोस्टमास्टर सरजीत गोस्वामी अपनी पत्नी मालती देवी के साथ एसबीआई मेन ब्रांच से पांच लाख की निकासी कर अपने घर बड़कागांव रोड स्थित सुभाष नगर (विवेकानंद स्कूल) लौट रहे थे. इसी बीच पत्नी मालती देवी के साथ सेवानिवृत्त पोस्टमास्टर सरजीत गोस्वामी बंशीलाल चौक के पास स्थित बंगाली होटल में समोसा खाने रुक गये. भीड़भाड़ के बीच बाइक पर आए दो युवकों में से एक मालती देवी के हाथ से रुपये वाला थैला छीन लिया. थैला छीनने के क्रम में महिला गिर पड़ी.

जब तक आसपास के लोग समझ पाते बाइक सवार दोनों युवक सरदार चौक होते हुए भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि सेवानिवृत्त पोस्टमास्टर सरजीत गोस्वामी जमीन केवाला को लेकर बैंक से पैसे निकालकर अपने घर जा रहा था. बड़ा बाजार थाना प्रभारी का कहना है कि अपराधियों को पता होगा कि पांच लाख की निकासी सेवानिवृत्त पोस्टमास्टर ने बैंक से की है. यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधी बैंक से ही इनलोगों के पीछे पड़ा होगा.

इसे भी पढ़ें : Ranchi NEWS : त्योहारों के समय में भी लगा कचरे का ढेर, निगम और एजेंसी के बीच पीस रही पब्लिक

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: