Crime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

जान देकर चुकानी पड़ी समोसे को छूने की कीमत, दुकानदार ने पीट-पीटकर मार डाला

Bhopal :  भोपाल में एक युवक को बिना पूछे समोसे में हाथ डालना महंगा पड़ गया और उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया. मामला शहर के शंकर नगर का है. मामला इतना बढ़ गया कि दुकानदार और उसके बेटे ने युवक के साथ मारपीट कर दी. जिससे डंडा सिर पर लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई.

दरअसल, घटना रविवार शाम की है जब विनोद अहिरवार (40 साल) अपनी मोटरसाइकिल से नशे की हालत में अपने ही मोहल्ले की चाय नाश्ते की दुकान पर पहुँचा और बिना पूछे समोसे की ट्रे से समोसा उठा लिया था.

इसे भी पढ़ें :Jamshedpur News : विधायक सरयू राय की पहल रंग लायी, चांडिल डैम से स्वर्णरेखा नदी में छोड़ा गया पानी

वाद-विवाद के बाद हत्या

Sanjeevani

दुकानदार के द्वारा मना करने पर दोनों पक्षों के बीच पहले तो जमकर वाद विवाद हुआ और फिर हाथापाई की नौबत आ गई. इस दौरान दुकानदार हरि सिंह अहिरवार के पुत्र सीताराम अहिरवार ने पास रखा बांस का डंडा विनोद के सिर पर मार दिया. जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा. विनोद को अस्पताल ले जाया गया जहां विनोद की मृत्यु हो गई.

इसे भी पढ़ें :पंचायत चुनाव रद करने की मांग:   टाना भगतों ने घेरा लातेहार डीसी कार्यालय, अफसरों को ऑफिस से बाहर निकाल कर जड़ा ताला

पुलिस ने बाप-बेटे को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस ने देर रात मृतक की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी हरि सिंह और सीताराम अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शंकर नगर के निवासी बताए जा रहे हैं. घटना में उपयोग किए गए डंडे को भी जब्त कर लिया गया है. हालांकि इस पूरे मामले में मृतक और आरोपी दोनों की एक ही मोहल्ले में रहते हैं और पूर्व में कोई दुश्मनी नहीं थी.

इसे भी पढ़ें :66 साल के पूर्व क्रिकेटर Arun Lal दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 28 साल छोटी बुलबुल करेंगे शादी

Related Articles

Back to top button