ChatraJharkhand

करना था स्वतंत्रता सेनानी के परिजनों को सम्मानित, कर दिया ठेले वाले को

  • हाल सिमरिया में भाजपा स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान समारोह का
  • स्वतंत्रता सेनानी मंगर राम के परिजनों को नहीं, ठेले वाले को कर दिया सम्मानित:राजद नेता

Chatra: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को सम्मानित करने को लेकर कार्यक्रम चलाया था. इसके तहत उन्हें स्वतंत्रता सेनानी जो लावालौंग के कोलकोले बहिरडीह के मंगर राम के परिजन को सम्मानित करना था.

परन्तु भाजपा कार्यकर्ताओं ने लावालौंग के बेहराडीह जाने के बजाय सिमरिया चौक पर ठेला चलाकर जीविकोपार्जन करने वाले घुजा भुइयां को अंग वस्त्र देकर सम्मानित कर दिया. स्वतंत्रता सेनानी मंगर राम के परिजन कोलकोले बेहराडीह गांव के साथ साथ चतरा के भगवान दास मुहल्ले में निवास करते हैं.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह की पचंबा पुलिस की मौजूदगी में भूमाफियाओं ने की मारपीट

सबसे मजे की बात तो यह है कि मंगर राम के परिजन भी भाजपा के नेता हैं, जिन्हें भाजयुमो के चतरा जिला अध्यक्ष अच्छी तरह से जानते हैं. बावजूद उनके परिजनों के बजाय सिमरिया में ठेला चलाकर गुजारा करने वाले को सम्मानित कर देना अन्य लोगों के समझ से परे है.

इस बाबत राजद नेता सुबोध कुमार पांडेय ने इस मामले में चिंता जतायी और भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति अशोभनीय कार्य बताया. उन्होंने बताया है कि स्वतंत्रता सेनानी के परिजन अपने गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं का बाट जोह रहे थे और कार्यकर्ता ठेले वाले को सम्मानित कर रहे थे.

इधर भाजपा संगठन के द्वारा पूरे भारत में स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों का सम्मानित करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.
यह सम्मानित करने का काम भाजपा युवा जिला अध्यक्ष अभिषेक केसरी, जिला प्रभारी अधिराज नारायण सिंह, जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा और मंडल अध्यक्ष दयानिधि सिंह के द्वारा किया गया था.

इसे भी पढ़ें : बेटी-नाती के अपहरण की शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग दंपती को थाना क्षेत्र में उलझा कर घुमाती रही पुलिस

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: