JharkhandLead NewsRanchi

सोशल मीडिया के कारण दे दी थी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलिः हफीजुल

Ranchi : मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने मनमोहन सिंह के निधन और शोक जताने के मामले में माफी मांगी है. मधुपुर (देवघर) में एक कार्यक्रम में 15 अक्टूबर को उन्होंने कहा था कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का निधन हो गया है. वे देश के विकास को 50 साल आगे ले गये थे जिसे मोदी सरकार 50 साल पीछे कर चुकी है. निधन के अलावा उन्होंने मनमोहन सिंह के लिए शोक संवेदना भी व्यक्त कर दी थी. सोशल मीडिया में उनका वीडियो खूब वायरल हुआ. खूब खबर भी चली. इसे भी देखें-https://newswing.com/minister-hafizul-hasan-ansari-told-former-pm-manmohan-singh-dead-remembered-the-contribution-deepak-prakash-said-unfortunate/304766/. अंततः किरकिरी होता देख उन्होंने ट्विटर पर शनिवार को अपनी बात रखी है. कहा कि मनमोहन सिंह के मामले में जारी बयान के लिए वे दिल से क्षमाप्रार्थी हैं.

इसे भी पढ़ें – Latehar : नक्सलियों के बंद की पूर्व संध्या पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी माओवादी सबजोनल कमांडर गिरफ्तार

advt

सोशल मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

हफीजुल हसन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 15 अक्टूबर को भूलवश उन्होंने मनमोहन सिंह के बारे में गलत जानकारी अपने भाषण के क्रम में दे दी. सोशल मीडिया पर चलायी जा रही भ्रामक खबरों की वजह से ऐसा हुआ. अपने भाषण में उन्होंने जो कुछ कहा. उसके लिए वे माफी मांगते हैं. साथ ही मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

भाजपा ने लगायी थी क्लास

इससे पहले हफीजुल हसन के बयान पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश, पूर्व सीएम रघुवर दास सहित कई अन्य नेताओं ने कड़ी आपत्ति और नाराजगी जतायी थी. इसे शर्मनाक बताया था. कहा था कि पूरा देश मनमोहन सिंह के स्वस्थ होने की कामना कर रहा है और यहां के मंत्री उनके लिए शोक व्यक्त कर रहे हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

इसे भी पढ़ें – Jharkhand: पाकुड़ में नदी में नहाने गये पुलिस कर्मी की डूबने से मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: