Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

Saraikela : पत्नी से अवैध संबंध था इसलिए हत्या कर शव नाले में फेंका, गम्हरिया पुलिस ने किया

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में बीते दिनों सड़क किनारे नाले में मिले शव की पहचान करते हुए पुलिस ने मामले का खुलासा कर लिया है. मृतक की पहचान आदित्यपुर 2 स्थित गैस गोदाम के पास रहने वाले विक्रम कुमार महतो के रुप में की गई. मृतक मूल रुप से गोड्डा का रहने वाला था और बीते दो साल से शहर में रहकर एपेक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मजदूरी करता था. पुलिस ने मृतक की पहचान करने के 10 घंटे भीतर ही हत्यारों को ढूंढकर इस राज से पर्दा उठा दिया है. दरअसल, विक्रम का अवैध संबंध कंपनी में ही साथ काम करने वाली सुष्मा पूर्ती के साथ था. इसी फरवरी माह को सुष्मा के पति सतारी पूर्ती को इसकी जानकारी हो गई थी.

मृतक की फाइल फोटो

उसने कई बार विक्रम को आगाह किया था पर विक्रम नहीं माना जिसके बाद सतारी ने अपनी भाई मंगल सिंह पूर्ती और जय सिंह पूर्ती के साथ मिलकर विक्रम की हत्या कर दी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी निशानदेही में पुलिस ने घटना मे प्रयुक्त चाकू को शव मिलने की जगह से थोड़ी दूर पर चाकू और बोरा समेत पोस्टर बरामद किया है जिसमे शव को लपेटकर नाले में फेंका गया था. पुलिस ने मृतक के चप्पल को दुगनी पुल के पास से बरामद किया है.

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

पत्नी से फोन कर घर बुलवाया और भाइयों के साथ मिलकर कर दी हत्या
सतारी ने पुलिस को बताया कि विक्रम और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध की जानकारी उसे फरवरी माह में ही मिली थी. वह विक्रम को कई बार समझा चुका था पर विक्रम फिर भी उसके घर आना जाना करने लगा. इसी बीच उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर विक्रम की हत्या कर दी. पहले तो उसने अपनी पत्नी से विक्रम को फोन कर घर बुलवाया और फिर घर आने के बाद चाकू और लाठी-डंडे से उसकी हत्या कर दी. हत्या कर शव को बोरे में भरा औरभाई मंगल पूर्ती के साथ बाइक में लादकर बास्कोनगर में फेंकने जा रहा था पर रास्ते में अंधेरा देख उसे नाले में फेंक दिया. दूसरे दिन वह शव के पास गया और शव में लपेटे हुए पोस्टर और बोरे को निकालकर थोड़ी दूर पर जाकर फेंक दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

सुष्मा ने घर आने से किया था मना
सुष्मा ने पुलिस को बताया कि जब सतारी ने उसे फोन कर विक्रम को बुलाने को कहा तो वह समझ गई थी कि सतारी विक्रम की हत्या करना चाहता है. उसने विक्रम को फोन कर घर बुलाया. थोड़ी देर बाद उसने विक्रम को दोबारा फोन कर आने से मना भी किया था पर वह नहीं माना और घर आ गया.

ये भी पढ़ें : गिरिडीह के निखर होटल में खाना खा रहा था युवक, अचानक लगा भागने, पूर्णिया पुलिस ने खदेड़ कर दबोचा, जानिए वजह

 

 

Related Articles

Back to top button