Lead NewsNationalOFFBEAT

IAS बनने का देखा था सपना, एक दिन के लिए कलेक्टर बनायी गयी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित बच्ची

मेक-ए-विश फाउंडेशन के अनुरोध पर अहमदाबाद के कलेक्टर संदीप सांगले ने की पहल

Ahmadabad : अधिकतर लोग जीवन में कुछ ना कुछ बनने का सपना देखते हैं. कई लोग इन सपनों को हकीकत में साकार भी कर लेते हैं, लेकिन बहुत से लोगों के सपने सच नहीं हो पाते हैं. गांधीनगर की रहने वाली एक बच्ची फ्लोरा ने भी आईएएस अफसर बनने का सपना देखा था लेकिन दुर्भाग्य से वो गंभीर बीमारी की चपेट में आ गयी. उसे ब्रेन ट्यूमर हो गया है. इस वजह से उसका सपना पूरा होना संभव नहीं लग रहा था. इस 11 वर्षीय लड़की फ्लोरा असोदिया को शनिवार को अहमदाबाद में एक दिन के लिए कलेक्टर बनाया गया.

इसे भी पढ़ें :अजब-गजब :  कुत्ते के लिए बुक करवा ली फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सारी सीटें, जानें कितने लाख किये खर्च

गांधीनगर की रहने वाली फ्लोरा की हालत है गंभीर

अहमदाबाद के कलेक्टर संदीप सांगले ने कहा, “फ्लोरा गांधीनगर की रहने वाली हैं और ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं. पिछले महीने उनकी सर्जरी हुई और उनकी हालत बिगड़ती गई. हमें मेक-ए-विश फाउंडेशन से एक संदेश मिला कि लड़की कलेक्टर बनना चाहती है.”

advt

अनुरोध मिलने के बाद कलेक्टर ने कहा कि उन्होंने लड़की के परिवार से संपर्क किया और उनसे उसके सपने को पूरा करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा, “हमने फ्लोरा के माता-पिता से एक दिन के लिए उसे कलेक्टर बनाने का अनुरोध किया, लेकिन वे अनिच्छुक थे क्योंकि सर्जरी के बाद उसकी हालत बिगड़ गई थी, लेकिन आखिरकार हम उन्हें मनाने में सफल रहे.”

इसे भी पढ़ें :प्रेरक खबर : 2 शिक्षिकाओं ने किया कमाल, स्कूल के बेघर बच्चों के लिए बनवा दिये 150 मकान

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: