ChaibasaJamshedpurJharkhand

Gyanchand Jain Inter School Cricket : उच्च विद्यालय महुलडीहा ने संत जेवियर्स इंगलिश स्कूल को 11 रनों से दी मात

Chaibasa : पदम कुमार जैन द्वारा प्रायोजित एवं पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित 11वीं ज्ञानचंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत रविवार को खेले गये ग्रुप-सी के मैच में उच्च विद्यालय महुलडीहा, सोनुवा ने संत जेवियर्स इंगलिश स्कूल चाईबासा को एक नजदीकी मुकाबले में 11 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक हासिल किया. प्रतियोगिता के अंतर्गत सोमवार को मांगीलाल रुंगटा प्लस टू स्कूल का मुकाबला श्री मारवाड़ी हिंदी मध्य विद्यालय चाईबासा के साथ होगा.

8 विकेट के नुकसान पर उच्च विद्यालय महुलडीहा ने बनाया 130 रन

बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गये मैच में टॉस उच्च विद्यालय महुलडीहा के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए महुलडीहा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 130 रन बनाये. इस टीम की ओर से आशीष लोहरा ने पांच चौकों एवं एक छक्का की मदद से 52 रन एवं त्रिलोचन बारीक ने पांच चौकों एवं दो छक्कों की मदद से 50 रन बनाये. दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 106 रनों की शतकीय साझेदारी निभाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. संत जेवियर्स इंगलिश स्कूल की ओर से कृपा सिंधु चंदन ने 21 रन देकर 4 विकेट एवं आयुष कुमार बेहरा ने 19 रन देकर 2 विकेट लिया. शुभम झा को एक सफलता हाथ लगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

उच्च विद्यालय महुलडीहा के आशीष लोहरा को मैन आफ द मैच

The Royal’s
Sanjeevani

जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी संत जेवियर्स इंगलिश स्कूल की टीम ने भी भरपूर प्रयास किया, लेकिन 20 ओवर खेलकर 119 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 11 रन दूर रह गयी. इस टीम की ओर से कृपा सिंधु चंदन ने पांच चौकों की मदद से 31 रन, शुभम झा ने तीन चौकों की मदद से 26 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं प्रियांशु कुमार ने एक चौका की मदद से 20 रन बनाये. उच्च विद्यालय महुलडीहा की ओर से आदित्य गुप्ता ने 37 रन देकर 3 विकेट एवं अभिनव महतो ने 19 रन देकर 2 विकेट लिया. आशीष लोहरा एवं हरभजन कालिंदी को एक-एक विकेट मिला. इधर, मैच समाप्ति के बाद उच्च विद्यालय महुलडीहा के आशीष लोहरा को उसकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. यह पुरस्कार पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव ओम प्रकाश गुप्ता ने प्रदान किया.

ये भी पढ़े : चतरा सदर अस्पताल : डीएस की मनमानी से हॉस्पिटल के स्टाफ परेशान

Related Articles

Back to top button