ChaibasaJamshedpurJharkhandSports

GC Jain Inter School Cricket : रोमांचक मुकाबले में एमएल रुंगटा विद्यालय ने डीपीएस इंटर कॉलेज को एक रन से हराया

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोज‍ित 11वीं ज्ञानचंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत शनिवार को खेले गये रोमांचक मुकाबले में मांगीलाल रुंगटा + 2 विद्यालय ने मैच के आखि‍री ओवर में डीपीएस इंटर कॉलेज चाईबासा को आलआउट कर मात्र एक रन से मैच अपने नाम कर ल‍िया. इसी के साथ न सिर्फ चार अंक हासिल किया, बल्कि सुपर डिवीजन में पहुंचने के लिए अपनी दावेदारी भी बरकरार रखी है. मैच समाप्ति के बाद मांगीलाल रुंगटा प्लस टू विद्यालय, चाईबासा के जिशान खान को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर आफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. यह पुरस्कार मैच के अंपायर जयंत विश्वकर्मा ने प्रदान किया. रविवार अपराह्न 2.30 बजे शारदा उच्च विद्यालय बड़ा बैदी का मुकाबला मधुसूदन महतो उच्च विद्यालय आसनतलिया से होगा.

मांगीलाल ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला
स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गये मैच में टॉस मांगीलाल रुंगटा विद्यालय के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मांगीलाल रुंगटा स्कूल की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 134 रन बनाए. रुंगटा स्कूल की ओर से जिशान खान ने 6 चौकों की मदद से 47 रन, मोहम्‍मद रेयान ने तीन चौकों की मदद से 30 रन, सोमेश्वर ने तीन चौकों एवं एक छक्का की मदद से 22 रन एवं राहुल पोद्दार ने 15 रन बनाए. डीपीएस इंटर कॉलेज की ओर से अंश राज ने 16 रन देकर दो विकेट एवं देव कुमार बेहरा ने 33 रन देकर दो विकेट लिये. सुदाम प्रधान एवं आशीष गोप को एक-एक विकेट मिला.

डीपीएस के पांच बल्लेबाज हुए रन आउट के शिकार
इधर, जीत के लिए 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीपीएस इंटर कॉलेज की टीम ने भी भरपूर प्रयास किया, लेकिन पूरी टीम 19.3 ओवर में 133 रन बनाकर पवेलियन लौट गयी. इस टीम की ओर से देव कुमार बेहरा ने पांच चौकों की मदद से 41, शुभम प्रधान ने चार चौकों की मदद से 28 रन एवं रूपनारायण बोयपाई ने 16 रन बनाये. अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया. डीपीएस इंटर कॉलेज की पारी की खास बात ये रही कि इनके पांच बल्लेबाज रन आउट के शिकार हुए. मांगीलाल रुंगटा प्लस टू स्कूल की ओर से मंगल सिंह कोड़ा ने 29 रन देकर दो विकेट हासिल किया. सुधांशु गोप, राहुल पोद्दार एवं सोमलेश्वर को एक-एक विकेट मिला.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : बाइक सवार अपराधियों ने ट्रेलर समेत चालक को किया अगवा, पुलिस को देख चिल्लाने पर बचा, हाता रोड से वाहन बरामद

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button