National

गुड़गांव भीड़ हमला : पीड़ित परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी की धमकी

Gurgaon : हरियाणा के गुड़गांव में भीड़ द्वारा किए गए हमले के पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी दी है. साथ ही इल्जाम लगाया कि उन पर प्राथमिकी वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. वहीं, स्थानीय नेताओं के ‘प्रभाव’ में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

Jharkhand Rai

क्या है मामला

घटना के बारे में बता दें कि होली के दिन क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद, 40 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने मोहम्मद अख्तर नाम के व्यक्ति के घर पर हमला कर दिया था. और उसके परिवार के सदस्यों को पीटा था. घटना भूप सिंह नगर इलाकेकी है. हमले की वीडियो एक पीड़ित ने अपने फोन से बना ली थी जो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

इसे भी पढ़ें- एडीजी स्पेशल ब्रांच अनुराग गुप्ता को आयोग ने हटाया, दिल्ली स्थानिक आयुक्त कार्यालय भेजा

परिवार ने दी खुदकुशी करने की धमकी

अख्तर ने कहा कि हमले की वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद मामला अब सार्वजनिक है. फिर भी पुलिस 35 से ज्यादा गुंडों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. अगर गुड़गांव पुलिस और जिला प्रशासन हमारी मदद नहीं करते हैं तो हमारे पास सामूहिक रूप से खुदकुशी करने के सिवा कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा.

Samford

परिवार ने सोहना के एसडीएम को एक ज्ञापन देकर मामले की जांच में तेजी लाने की गुजारिश की है. और कहा कि अगर इंसाफ नहीं हुआ तो वे सामूहिक रूप से खुदकुशी कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें- फिर भारतीय सीमा में घुसे पाक के F-16 विमान, भारत ने खदेड़ा

क्या कहना है पुलिस का

अख्तर ने कहा कि हम घटना के पीड़ित हैं, लेकिन गुड़गांव पुलिस ने हमारे परिवार के दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है जो हम पर दबाव बनाने की कोशिश है.

वहीं दूसरी ओर पुलिस उपायुक्त हिमांशु गर्ग का इस मामले में कहना है कि हमने अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य तलाश की जा रही है. हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए छद्म समारोह का आयोजन अपराध : चुनाव आयोग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: