न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमलाः मनचलों की छेड़खानी से परेशान छात्रा ने दी जान

979

Gumla: गुमला के जाने-माने नोट्रेडेम स्कूल में पढ़ने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा मेघा सिंह ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि मनचलों की छेड़खानी से परेशान होकर 18 वर्षीय मेघा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबर है कि वो पिछले कई दिनों से मनचलों की छेड़छाड़ और जबरदस्ती के कारण मानसिक रूप से परेशान थी. मेघा की आत्महत्या से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

मनचलों ने खिला दिया था नशीला पदार्थ

hosp3

मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले ही मनचले युवकों ने छात्रा के साथ सरेआम छेड़छाड़ की थी और जबरन उसके मुंह में कोई नशीला पदार्थ ठूंस दिया था. जिसके कारण वह नशे की हालत में घर लौटी थी. इस घटना के बाद से वो काफी परेशान थी. जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगी थी और आखिरकार फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दो युवकों पर आरोप

गुमला मुख्यालय से सटे ढोढरीटोली निवासी लड़की के पिता प्रवीण सिंह ने दो युवकों पर आरोप लगाया है. पीड़ित पिता ने उनके विरुद्ध बेटी को तंग करने तथा आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात कही है.

आरोपी चीकू गुप्ता (बिरसा मुंडा एग्रो पार्क गुमला के सामने) डीजे दुकान चलाता है. जबकि एक अन्य आरोपी बिशुनपुर निवासी योगेश साहू स्थानीय बहरा टोरी इलाके में रहकर एस एस इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है. मेघा के पिता ने आरोपी युवकों के गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः रघुवर दास, सरयू राय, भाजपा और जीरो टॉलरेंस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: