न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला : जैप हवलदार ने खुद को मारी गोली, मौत

2,401

Gumla : पालकोट थाना में पदस्थापित जैप हवलदार संतोष कुमार महतो ने खुद को गोली मार ली है. बताया जा रहा है हवलदार ने अपने सर्विस इंसास रायफल से खुद को तीन गोली मारी. इसके बाद हवलदार संतोष कुमार को अन्य पुलिसकर्मियों ने गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाक के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया. वहीं गुमला से रांची ले जाने के दौरान हवलदार की मौत हो गयी. वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि कि हवलदार का पल्‍स पता नहीं चल रहा था. जिससे कि उस वक्त उसकी हालत काफी नाजुक थी.

रिम्स ले जाने के दौरान हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार खुद को गोली मारने के बाद हवलदार संतोष कुमार को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल के डॉक्टर ने गोली निकालने का प्रयास किया. लेकिन गोली नहीं निकली.

स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने संतोष को रांची रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. जवान ने खुद को क्यों गोली मारी इसका पता नहीं चला है. हवलदार बुंडू तमाड़ का रहने वाला था.

Related Posts

धनबाद : हाजरा क्लिनिक में प्रसूता के ऑपरेशन के दौरान नवजात के हुए दो टुकड़े

परिजनों ने किया हंगामा, बैंक मोड़ थाने में शिकायत, छानबीन में जुटी पुलिस

SMILE

तीन दिन पहले कामडारा थाना से पालकोट भेजा गया था

तीन दिन पहले हवलदार को कामडारा थाना से पालकोट भेजा गया था. रविवार रात को थाना परिसर स्थित अपने कमरे में उसने अपनी छाती में तीन गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर साथी जवान पहुंचे और घायल को गुमला लाया.

जहां से रांची ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. हवलदार संतोष कुमार के द्वारा खुद को गोली मारे जाने की बात पर अधिकारी कुछ भी कहने से साफ इनकार कर रहे हैं. फिलहाल घटना के पीछे के कारण को पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: