न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमलाः डबल मर्डर से सनसनी, अज्ञात अपराधियों ने दो युवकों की पत्थर से कूचकर की हत्या

मौके से मिला युवती का सैंडल

151

Gumla: जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के तारागुट्टू अंबाटोली के पास दो युवकों की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी है. रविवार देर रात पुनय उरांव और मंगलदेव उरांव नाम के दो युवकों की अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कुचल कर हत्या दी. बताया जा रहा है कि दोनों युवक के साथ एक युवती भी थी, जिसे अपराधी अपने साथ ले गये. एेसे में आशंका जताई जा रही है कि युवती को ले जाने का विरोध करने पर ही इन दोनों युवकों को बेरहमी से हत्या कर दी गई है. फिलहाल घाघरा थाना की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंःदेश के छह प्रमुख शहरों में सरकार करायेगी इंडस्ट्रियल रोड शो

क्या है मामला

hosp3

घाघरा थाना क्षेत्र के तारागुट्टू अंबाटोली के पास रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने महुआ टोली के रहने वाले पुनय उरांव और मंगल देव उरांव नाम के दो युवकों की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. सुबह जब आसपास के लोगों ने एक साथ दो युवकों के शव को देखा, तो इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद घटना की जानकारी घाघरा थाना की पुलिस को दी गई. दोनों मृतक आपस में चाचा-भतीजा बताये जा रहे हैं. घाघरा थाना की पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःरांची के इलाहाबाद बैंक से संयुक्त निदेशक राजीव सिंह के भाई ने फरजी दस्तावेज पर लिया कर्ज

युवती को अपने साथ ले गए अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दोनों युवकों के साथ एक युवती भी थी. जिसे अपराधी अपने साथ ले गये. मौके से एक युवती का सैंडल भी मिला है, हालांकि, घाघरा थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मृत दोनों युवक महुआ टोली के रहने वाले थे. किस वजह से हत्या की गई है, पुलिस उसकी छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग खास : झारखंड कैडर के 50-59 साल पार हैं 67 आईएएस, 27 साल की किरण सत्यार्थी हैं सबसे यंग IAS

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: